• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राहुल गांधी का अकाउंट लॉक करने के विरोध में कांग्रेसियों का 'ट्विटर बर्ड' फ्राई, पार्सल कर ऑफिस भी भेजा

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 17 अगस्त: ट्विटर और कांग्रेस पार्टी के बीच तनाव जारी है। ट्विटर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हैंडल को लॉक कर दिया था, जिसके बाद पूरी पार्टी के निशाने पर ट्विटर आ गया था। दरअसल कांग्रेस नेता ने दिल्ली में नाबालिग बच्ची से कथित रेप के बाद हत्या के मामले में उसके माता-पिता से मुलाकात की तो उनकी तस्वीर शेयर कर दी थी, जिसके बाद ट्विटर ने राहुल गांधी के अकाउंट को लॉक कर दिया, हालांकि अब उनका हैंडल अनलॉक है, लेकिन कार्यकर्ताओं का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है।

    Rahul Gandhi Twitter लॉक होने पर Congress का विरोध, Twitter Bird फ्राई कर भेजा | वनइंडिया हिंदी
    Twitter bird

    आंध्र प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें कांग्रेसियों को राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई का विरोध करने के लिए 'ट्विटर बर्ड' को तलते हुए देखा जा सकता हैं। कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के खिलाफ माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट की कार्रवाई का विरोध करने के लिए 'ट्विटर बर्ड' के साथ एक अनूठा विरोध प्रदर्शन किया।

    वीडियो में कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद जीवी हर्ष कुमार के बेटे जीवी श्री राज 'ट्विटर डिश' बनाते दिख रहे हैं। साथ ही उनको कहते हुए सुना जा सकता हैं कि ट्विटर तुमने राहुल गांधी के अकाउंट को लॉक करके गलती की है। इसलिए हम इसे (ट्विटर बर्ड) भूनकर गुरुग्राम और दिल्ली में आपके ऑफिस भेज रहे हैं। बता दें कि उन्होंने इस 'ट्विटर बर्ड' को पार्सल भी किया है। साथ ही कहा कि ट्विटर, हमें आशा है कि आप अपनी डिश का मजा भी लेंगे।

    बता दें कि इस महीने की शुरुआत में राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली कैंट इलाके में कथित रूप से बलात्कार, हत्या और जबरन अंतिम संस्कार करने वाली 9 वर्षीय बच्ची के माता-पिता के साथ अपनी एक तस्वीर अपलोड की थी, जिसके दो दिन बाद ट्विटर ने उस ट्वीट को हटा लिया था। राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) की ओर से जारी नोटिस के बाद राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया था।

    राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस पार्टी का Twitter अकाउंट लॉक, बोली पार्टी-'हम डरने वाले नहीं'राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस पार्टी का Twitter अकाउंट लॉक, बोली पार्टी-'हम डरने वाले नहीं'

    एनसीपीसीआर ने ट्विटर को पीड़िता के परिवार की तस्वीरें ट्वीट करने के लिए कांग्रेस नेता के हैंडल के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था। हालांकि इस विवाद के करीब एक सप्ताह बाद फिर से राहुल गांधी का अकाउंट बहाल कर दिया गया है। बता दें कि वीडियो में दिखने वाला शख्स कांग्रेस के पूर्व सांसद हर्षा कुमार के बेटे हैं।

    English summary
    Andhra Pradesh Congress workers fry Twitter bird against Rahul Gandhi's account blocked
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X