• search
हैदराबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हैदराबाद: दूसरी जाति की लड़की से की शादी, युवक को सड़क पर चाकुओं से गोदा, मौत

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 21 मई: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से दिल दहल देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के शाहीनयथ गंज थाना इलाके में एक युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक नीरज नाम के शख्स पर चार अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला किया, जिसके बाद गंभीर घायल युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

    Hyderabad: लव मैरिज करने पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या | वनइंडिया हिंदी
    Hyderabad

    दूसरी जाति की लड़की से की थी शादी

    युवक की हत्या के पीछे जो वजह सामने आई है, वो काफी चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है युवक नीरज ने दूसरी जाति की लड़की से शादी की थी, जिसके बाद नाराज लोगों ने उसको मौत की नींद सुला दिया। एसीपी गोशामहल सतीश कुमार ने बताया कि नीरज नाम के शख्स को चार अज्ञात लोगों ने चाकू मारा, जिसके बाद उसको गंभीर चोटें आईं और बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

    सड़क पर चाकू से किया वार

    बताया जा रहा है कि मृतक नीरज अपने पिता के साथ बाइक पर जा रहा था। इस दौरान हमलावरों ने उसकी गाड़ी को रोका और कथित तौर पर चाकुओं से उस पर एक के बाद कई वार किए।

    हैदराबाद: जांच में दिशा रेप केस का एनकाउंटर निकला फर्जी, कमीशन की रिपोर्ट पर SC सख्तहैदराबाद: जांच में दिशा रेप केस का एनकाउंटर निकला फर्जी, कमीशन की रिपोर्ट पर SC सख्त

    परिवार के सदस्यों पर हत्या का शक

    एसीपी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि नीरज और संजना (उनकी पत्नी) ने अंतरजातीय विवाह किया था, जो हमले के पीछे का कारण हो सकता है। हमें उसके परिवार के सदस्यों की संलिप्तता का संदेह है, लेकिन अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

    Comments
    English summary
    After inter caste marriage Man stabbed in Hyderabad
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X