• search
हिसार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: कार से निकला 8 फीट लंबा अजगर, वनकर्मियों ने पकड़कर हिरण पार्क में छोड़ा- VIDEO

|

हिसार। हरियाणा में हिसार के ऑटो मार्केट में बुधवार को एक 30 किलोग्राम वजनी अजगर निकल आया। वह 8 फीट लंबा था। एक कार में वह छिपा हुआ था, लोगों ने देखा तो घबरा गए। मौके पर भीड़ जुट गई। उसकी सूचना वन विभाग के कर्मियों तक पहुंची। वन विभाग के कर्मियों ने उसे रेस्क्यू कराया। उन्होंने अजगर को हिरण पार्क में ले जाकर छोड़ दिया।

    Haryana: Car में छुपा था 8 Feet लंबा Python, Forest Department ने किया रेस्क्यू । वनइंडिया हिंदी

    Forest department rescues 8-Foot Long python in Haryanas Hisar

    न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट में बताया गया कि, वह अजगर एक इंस्पेक्टर रामेश्वर दास को अपनी कार के पीछे नजर आया। रामेश्वर दास बोले कि, "सूचना मिलने पर वनविभाग की एक टीम मौके पर पहुंची और अजगर को पकड़ा। उस अजगर में करीब 25-30 किलोग्राम वजन था। उसकी लंबाई 8 फुट थी। पकड़े जाने के बाद उसे कुछ किमी दूर हिरण पार्क में रिलीज किया गया।

    Forest department rescues 8-Foot Long python in Haryanas Hisar

    VIDEO: पंप हाउस में निकला 14 फीट का अजगर, कांपने लगे कर्मचारी, रेस्क्यू टीम ने यूं पकड़ाVIDEO: पंप हाउस में निकला 14 फीट का अजगर, कांपने लगे कर्मचारी, रेस्क्यू टीम ने यूं पकड़ा

    हरियाणा में ही अलग-अलग स्थानों पर पहले भी अजगर निकलते रहे हैं। यहां इसी साल जून के महीने में यमुनानगर के गांव झंडा की पहाड़ियाें पर बने शिव मंदिर के पास एक विशालकाय अजगर निकला था। उस अजगर ने एक मोर को लपेट लिया। उसका शोर सुनकर एक किसान उस तरह दौड़ा। उसे देख किसान ने अन्य लोगों को आवाज दी, तब गांव वाले लाठी-डंडे लेकर दौड़े। उन्होंने अजगर को भगाने की कोशिश की, लेकिन अजगर ने मोर को नहीं छोड़ा। वो अजगर मोर को निगलता चला गया। फिर झाड़ियाें में छिप गया था।

    English summary
    watch video: Forest dept rescues 8-Foot Long python in Haryana's Hisar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X