• search
हिसार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूछताछ करने पहुंची पुलिस टीम पर 6 महिलाओं समेत 9 ने किया हमला, वर्दी फाड़ी, जेब उखाड़ी, नकदी ले गए

|
Google Oneindia News

हांसी। हरियाणा राज्य के हिसार जिले में स्थित हांसी के निकट मोठ में नारनौंद पुलिस की टीम पर हमला किया गया। पुलिस की टीम छेड़छाड़ के मामले में तफ्तीश करने गई थी, वहां महिलाओं सहित कई पुरुष आक्रोशित हो उठे। पुलिसकर्मियों के मुताबिक, उन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला करके वर्दी फाड़ी और छीनाझपटी की। पुलिसकर्मी से 9 हजार रुपए की नकदी और आई कार्ड भी ले लिए।

locals attacked on Narnaund police team in Moth Hansi Hisar district of Haryana

9 आरोपितों में 6 महिलाएं
इस घटना के बाद एएसआई रमेश कुमार की शिकायत पर पुलिस थाने में 9 लोगों पर केस दर्ज किया गया। ताज्जुब की बात यह है कि, इन आरोपितों में 6 महिलाएं शामिल हैं। एएसआई रमेश कुमार का कहना है कि, हमारी नारनौंद पुलिस की टीम मोठ में गई थी। वहां लोगों ने हमला कर दिया। हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं। पुलिसकर्मी की जेब से उन्होंने 9 हजार रुपए की नकदी और आईकार्ड भी छीन लिए।

वर्दी फाड़ी, जेब उखाड़ी, आईकार्ड छीना
शिकायत पत्र के अनुसार, यह घटना 16 जून की शाम की है। करीब सवा छह बजे सरकारी गाड़ी में ड्राइवर जयभगवान और लेडी एक हेड कांस्टेबल छेड़छाड़ के एक मामले की तफ्तीश करने मोठ गए थे। वहां वे सोनू जांगड़ा के घर पहुंचे और पूछताछ करने लगे। तभी कुछ महिलाएं और पुरुष गालियां देने लगे। विरोध किया तो जय भगवान व पवन हमलावर हो गए। उन्होंने वर्दी फाड़ दी। फिर पिछली जेब पकड़कर फाड़ दी और जेब से पर्स छीन लिया।

BJP कार्यालय की नींव की ईंटें उखाड़ने वालों को किसान नेताओं का समर्थन, भाजपाई बोले- वे कांग्रेसी थेBJP कार्यालय की नींव की ईंटें उखाड़ने वालों को किसान नेताओं का समर्थन, भाजपाई बोले- वे कांग्रेसी थे

पीड़ित पुलिसकर्मी का कहना है कि, पर्स में करीब 9 हजार रुपए की नकदी थी। घटनास्थल पर आरोपी आईकार्ड भी छीन ले गए और जान से मारने की धमकी दी। इसी मामले में एएसआई रमेश कुमार ने सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने की शिकायत उन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है।

English summary
locals attacked on Narnaund police team in Moth Hansi Hisar district of Haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X