• search
हिसार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिसार में फास्ट फूड बेचने वाले को पैसे मांगने पर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने पर 5 गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले में एक फास्ट फूड बेचने को कुछ युवकों ने बेरहमी से पीटा। जिसका वीडियो वायरल हो गया। जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी थाना प्रभारी वीरेंद्र ने दी। वीरेंद्र ने बताया कि, हिसार में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 5-6 युवक एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। हमने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की थी।

in hisar district of haryana, five men held for beating up a Fast food seller

थाना प्रभारी ने आगे बताया, "हमें पता चला कि पीड़ित की अपनी फास्ट फूड की दुकान है। आरोपियों ने उसे खाने का ऑर्डर दिया था। पीड़ित खाना देने के लिए आरोपियों के पास गया। पीड़ित ने जब आरोपियों से पैसे मांगे तो आरोपी नाराज हो गए और उन्होंने उसे पीटा। पीड़ित के हाथ-पैर पकड़कर उसे बेल्ट मारीं।" उन्होंने कहा कि, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर मौके से 5 आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।"

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बोले- हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बोले- "लव जिहाद शब्द से हम सहमत नहीं, लेकिन जो कानून बन रहा है उसका समर्थन करेंगे"

थाना प्रभारी ने यह भी कहा कि, अभी एक आरोपी की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि, आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है। वहीं, वायरल हुए वीडियो को लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है।

English summary
in hisar district of haryana, five men held for beating up a Fast food seller
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X