• search
हिसार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: कोरोना से मरे 300 लोगों की अंत्येष्टि कराने वाले ने तोड़ा दम, 1 बेड भी नहीं दिला सकी सरकार

|
Google Oneindia News

हिसार। खबर हरियाणा के हिसार से है। यहां 300 कोरोना शवों का अंतिम संस्कार करने वाले प्रवीण कुमार भी अपनी जान गंवा बैठे। प्रवीण को कोरोना हो गया था और उनके परिवार वाले तीन घंटे तक सरकारी अस्पताल में बेड के लिए भागते फिरे, लेकिन प्रशासन एक बेड भी नहीं दिला सका। आखिर में प्रवीण को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, 2 दिन बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

Haryana Hisar corona warrior praveen kumar lost life due to covid 19

बता दिया जाए कि, प्रवीण कुमार हिसार नगर निगम की उस टीम के इंचार्ज थे, जिस पर कोविड से हुई मौतों वाले शवों का दाह संस्कार करने की जिम्मेदारी थी। कोरोना की पहली और दूसरी लहर के चलते हिसार में साढ़े सात सौ मौतें हो चुकी थीं। और उनमें से लगभग 300 लाशों का अंतिम संस्कार प्रवीण और उनकी टीम ने किया था। प्रवीण कुमार 43 साल के थे और जिम्मेदारी वहन करते हुए न जाने कब वायरस की चपेट में आ गए। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के 2 दिन बाद ही उनकी जान चली गई।

Haryana Hisar corona warrior praveen kumar lost life due to covid 19

राकेश टिकैत बोले- कोरोना का रास्ता अस्पताल जाता हैराकेश टिकैत बोले- कोरोना का रास्ता अस्पताल जाता है

प्रवीण कुमार की जान-पहचान वाले लोग उसे 'कोरोना हीरो' कहकर बुलाते थे। वह ऐसे कोरोना वॉरियर थे, जो दूसरों का दुख-दर्द तो अहसास कर रहे थे, लेकिन खुद के अंतिम क्षणों में उनकी मदद करने वाला कोई न रह गया। नगर निगम कर्मचारी संघ के प्रवक्ता सुनील बेनीवाल ने बताया कि, प्रवीण को ऑक्सीजन लेवल गिर गया था, उसकी आपूर्ति समय पर होती तो जान बचाई जा सकती थी। मगर, हैरानी की बात है कि जिला प्रशासन एक बेड का भी इंतजाम नहीं कर सका।

English summary
Haryana Hisar corona warrior praveen kumar lost life due to covid 19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X