मोबाइल के सहारे बढ़ाया हमदर्दी का हाथ, नौकरी के नाम पर लूटता रहा इज्जत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक महिला के साथ युवक ने पहले मोबाइल के माध्यम से हमदर्दी का हाथ बढ़ाया। फिर नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसकी अस्मत लूट ली। यही नहीं आरोपी ने महिला से करीब 26 हजार रुपए भी लूट लिए। महिला ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मोबाइल के सहारे बढ़ाया हमदर्दी का हाथ, नौकरी के नाम पर लूटता रहा इज्जत

आरोपी शिमला जिले के कोटखाई इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। उसने महिला को शिमला बुलाकर कोटखाई में सात दिन तक लगातार उसके साथ संबंध बनाए लेकिन बाद में घुमारवीं पुलिस की रेड में पीड़िता को शिमला से बरामद किया गया। आरोपी इस दौरान वहां से पहले ही भाग चुका था। जानकारी के मुताबिक महिला 27 जुलाई को अचानक अपने घर से गायब हो गई। परिजनों ने महिला की तालाश की तो वो नहीं मिली। बाद में महिला की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया तो पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की। इसी दौरान महिला का मोबाइल ट्रैक किया गया और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसे शिमला में लोकेट किया। आनन-फानन में पुलिस ने शिमला में गुरुवार को दबिश दी। पुलिस की कार्रवाई के बाद गुरुवार को महिला वापस अपने घर पहुंच गई।

मोबाइल के सहारे बढ़ाया हमदर्दी का हाथ, नौकरी के नाम पर लूटता रहा इज्जत

दरअसल 27 जुलाई को महिला अचानक घर से लापता हुई तो महिला के मामले में मायके पक्ष ने थाने में प्रदर्शन किया। उसके साथ किसी अनहोनी का अंदेशा जताया। उसके बाद पुलिस ने गंभीरता से अपनी जांच शुरू कर दी। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी महिला का पता चला। घर पहुंचने के बाद महिला ने पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई कि एक व्यक्ति ने मोबाइल मैसेजिंग के जरिए उसे सचिवालय में नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगा है। महिला ने शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसके साथ न केवल लगातार शारीरिक संबंध बनाए बल्कि 26 हजार रुपए भी छीन लिए हैं।

पुलिस को की गई शिकायत में महिला ने कहा है कि इस व्यक्ति ने उसे फोन करके अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसा लिया। आरोपी ने महिला को आश्वासन दिया कि वो सचिवालय में काम करता है और उसकी नौकरी वो लगवा देगा। महिला आरोपी की बातों में आ गई। आरोपी ने महिला को कहा कि नौकरी पाने के लिए उसे कुछ धनराशि भी देनी पड़ेगी। महिला ने चोरी-छिपे आरोपी के अकाउंट में लगभग 26 हजार रुपए जमा करवा दिए। इसी नौकरी को पाने के लिए महिला अपने अचानक शिमला की तरफ रवाना हो गई। लेकिन वहां पहुंचते ही वो उसके शरीर से खेलता रहा।

Read more: हिमाचल प्रदेश से सटी सीमा पर भी चीन की टेढ़ी नजर, गांव वालों ने देखा हेलीकॉप्टर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman been raped by job fraud
Please Wait while comments are loading...