इस बहाने से ब्वॉयफ्रेंड ने किया बलात्कार और पलभर में ही नफरत में बदल गया प्यार

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश के न्यू शिमला शहर में लव सेक्स और धोखा देने का मामला एक सामने आया है। यहां प्रेमिका के साथ सात फेरे लेकर नई जिंदगी बसाने के सपने दिखाने वाला धोखेबाज निकला। उसने प्रेमिका को शादी का झांसा देकर अपनी पहले शारीरिक संबंध बनाए और जब जी भर गया तो किसी और शादी कर ली। लेकिन प्रेमिका को ये बिल्कुल ही नागवार गुजरा और उसने अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाकर उसे अब सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

शादी का झांसा देकर किया रेप

शादी का झांसा देकर किया रेप

शिमला पुलिस ने एक युवती से रेप करने के आरोप में पुलिस ने 27 वर्षीय अमित नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक को पकड़ने के लिए न्यू शिमला सैक्टर-4 में दबिश दी और युवक को धर दबोचा। बता दें कि बीते दिन बालूगंज थाने में युवती ने अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी ,कि प्रेमी ने उसके साथ शादी का झांसा देकर रेप किया व अब शादी उसने किसी ओर से कर ली है।

अंडरग्राउंड हो गया था प्रेमी

अंडरग्राउंड हो गया था प्रेमी

इसके बाद आरोपी युवक भूमिगत हो गया था। पुलिस ने आखिरकार उसे पकड़ ही लिया। पुलिस अब उसे कोर्ट में पेश करेगी। फिलहाल पुलिस युवक से इस बात की पुष्टि करवा रही है कि पहले उसने शादी का झांसा दिया और बाद में मना कर दिया, इसके पीछे क्या वजह रही है।

एक पल में नफरत में बदल गया प्यार

एक पल में नफरत में बदल गया प्यार

बताया जा रहा है कि युवक व युवती लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे और दोनों में प्रेम प्रसंग था। इसी बीच युवक की शादी कहीं और तय हो गई, जिसकी भनक लगते ही युवती का प्यार नफरत में बदल गया और उसने बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया। इस बीच डीएसपी बलवीर जसवाल ने कहा कि युवती द्वारा लगाए गए दुराचार के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है। जल्द ही युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा

ये भी पढ़ें- विधवा महिला को मदद के बहाने घर बुलाकर रिश्तेदार ने उठाया मजबूरी का फायदा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shimla boyfriend raped his girlfriend
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.