• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सान्या ने 22 साल की उम्र में पाया 42.5 लाख सालाना पैकेज वाला जॉब, अमेरिकी कंपनी ने दिया ऑफर

|

शिमला। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की सान्या ढींगरा ने 22 साल की उम्र में ही बड़ी कामयाबी हासिल की है। सान्या की इस उपलब्धि से परिवार ही नहीं, जिले के लोग भी खुश है। दरअसल, सान्या ढींगरा को अमेरिकी कंपनी एडोब ने नौकरी दी है, वो भी साढ़े 42 लाख के सालाना पैकेज पर। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 17 अगस्त को सान्या की ऑनलाइन जॉइनिंग हो गई है। अब वो स्थिति समान्य होने तक नोएडा स्थित ऑफिस में काम करेंगी।

    Himachal Pradesh: Sanya Dhingra को American Company में मिला 42 lakh Package का Job | वनइंडिया हिंदी
    कुल्लू जिले की रहने वाली है सान्या ढींगरा

    कुल्लू जिले की रहने वाली है सान्या ढींगरा

    सान्या ढींगरा हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के जिया गांव की रहने वाली है। उनकी दसवीं और 12वीं की पढ़ाई सुंदरनगर के महावीर स्कूल से हुई है। 12वीं के बाद सन्या को 2016 में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) हमीरपुर में दाखिला मिला था। इसी साल जुलाई में उनका कंप्युटर साइंस से बीटेक का कोर्स पूरा हुआ है। तो वहीं, पिता सतीश ढींगरा और माता वंदना ढींगरा ने खुशी प्रकट करते हुए बताया कि फरवरी के महीने में सान्या का कैंपस सेलेक्शन हुआ था और जुलाई में जॉइनिंग लेटर मिल गया।

    सान्या को 42.5 लाख सालाना का मिला पैकेज

    सान्या को 42.5 लाख सालाना का मिला पैकेज

    बताया जा रहा है कि कंपनी ने सान्या को तकनीकी सदस्य स्टाफ पर नौकरी दी है। पिता सतीश ढींगरा ने बताया कि उनकी बेटी ने 17 अगस्त को ऑनलाइन कार्यभार संभाला है और नोएडा में अमेरिकी कंपनी में सेवाएं देंगी। फिलहाल जनवरी 2021 तक वह अपने घर जिया से ही काम करेगी। सन्या अगले साल जनवरी महीने से नोएडा स्थित एडोब के ऑफिस में काम करने लगेंगी। सान्या के पिता सतीश ने कहा कि पढ़ाई पूरी होती ही सान्या ने 42.5 लाख का पैकेज हासिल कर जिले और प्रदेश का नाम रौशन कर दिया है।

    सान्या ने गांव का सिर किया ऊंचा

    सान्या ने गांव का सिर किया ऊंचा

    उनकी इस कामयाबी से गांव व इलाके के लोग काफी खुश हैं। उनका कहना है कि हमारी बेटी ने हमारा सिर ऊंचा कर दिया है। सान्या की कामयाबी और मेहनत को देखकर उनकी छोटी बहन सिमरन भी उसी रास्ते पर आगे बढ़ रही हैं। उनका कहना है कि जेईई की परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन कर दीदी की तरह ही आगे बढ़ना है।

    ये भी पढ़ें:- कांगड़ा के गग्गल पुलिस स्टेशन में निकले 21 किंग कोबरा सांप, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sanya Dhingra get jobs in usa company with 42 lakhs package
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X