दूसरी कक्षा की मासूम छात्रा को डांट-फटकार कर उससे रात भर करता रहा रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। सिरमौर के राजगढ़ सब डिविजन में एक स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाकर आरोपी की तालाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक दूसरी क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा से रेप किया गया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। राजगढ़ की छात्रा ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि 11 नवंबर की रात को रमेश डोगरा ने फोन कर उसे खेत में बुला लिया, इस दौरान उसे धमकाया भी गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि जब वो खेत में पहुंची तो आरोपी उसे जबरन बाइक पर बिठाकर धरेच गांव ले गया।

Rape by scolding girl child whole night in Shimla

धरेच में एक घर में उसे बंधी बनाकर उसने उसके साथ पूरी रात दुष्कर्म किया। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वो इस दौरान उससे दया की भीख भी मांगती रही लेकिन रमेश पर हवस का भूत सवार था। उसने आगे बताया, जब सुबह के पांच बजे तो आरोपी उसे वापस घर पर छोड़ गया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब वो इस हालत में घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को दरिंदगी की पूरी बात बताई।

इसके बाद पीड़ित को उसके परिजन थाने लेकर पहुंच गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धारा 376 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी राजगढ़ ने मामले की पुष्टि की है। छात्रा नाबालिग है, इसके चलते पोस्को एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि छात्रा का मेडिकल करवाया जा रहा और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम रवाना हो रही है।

Read more: मुलायम परिवार ने सैफई महोत्सव के संस्थापक रणवीर सिंह की मनाई 15वीं पुण्यतिथि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape by scolding girl child whole night in Shimla
Please Wait while comments are loading...