• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिमाचल में बादल फटने के दिन नदी में डूबे पंजाबी गायक की अब लाश ​मिली, स्थानीयों की मदद से खोजे

|
Google Oneindia News

धर्मशाला। पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश हुई। पहाड़ों पर मूसलाधार वर्षा के साथ ही बादल फटने की खबर आई। इस दौरान सैकड़ों लोगों की जिंद​गी संकट में आ गई। कई मौतें हो गईं और काफी वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। दर्जनों घर तबाह हो गए। पहाड़ दरकने लगे। साथ ही बड़ी संख्या में पेड़ धराशायी हुए। पर्यटकों पर भी बड़ी आफत आई। वहीं 11 जुलाई के दिन एक पंजाबी सिंगर लापता हो गए।

Himachal
    Punjabi Singer Manmeet Singh की मौत, Dharamsala की Kareri Lake से बरामद शव । वनइंडिया हिंदी

    लापता पंजाबी सिंगर का पता चला
    अब पंजाबी सिंगर का पता चला है। पुलिस ने बताया कि, पंजाबी सिंगर मनमीत सिंह का शव बरामद हुआ है। उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से खोजा गया। बताया जा रहा है कि, मनजीत करेरी झील की तरफ घूमने गए थे। नीचे आते समय फिसलने से नदी में बह गए। एसएचओ विपिन कुमार ने बताया कि, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, उनके शव को स्थानीय लोगों की मदद से किया गया।

    Himachal

    दिल्ली-NCR में झमाझम बरसात के बाद, इन राज्यों में भी भारी से बहुत भारी बारिश का अनुमान- IMDदिल्ली-NCR में झमाझम बरसात के बाद, इन राज्यों में भी भारी से बहुत भारी बारिश का अनुमान- IMD

    बहती गाड़ियां, उफान पर नदियां
    पहाड़ी इलाकों में हो रही जोरदार बारिश की वजह से स्थानीय लोगों की मुसीबतें काफी बढ़ गई हैं। लोगों का कहना है कि, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में बादल फटने के कारण तबाही मची। भागसुनाग से जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो बयां कर रही हैं कि कैसे पानी के तेज़ बहाव में गाड़ियां बह गईं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भागसुनाग वीडियो भी वायरल हो रहा है। लोग सड़क के किनारे खड़े होकर वीडियो बना रहे थे। वहीं, कुछ खुद को पानी के तेज़ बहाव से बचाने की कोशिश में जुटे दिख रहे थे।

    English summary
    Punjabi singer Manjeet Kareri lost his life in Himachal, find out by police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X