भांजी ने गंदे मामा की करतूत की खोली पोल तो परिजनों के उड़ गए होश

Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश में एक युवती पर उसके मामा की नीयत खराब हो गई। मामा ने अपनी भांजी के साथ रेप किया। लेकिन यह सिलसिला थमा नहीं, मामा लगातार उसके साथ यह सब करता रहा। इससे तंग आकर पीड़िता ने जब अपने मामा का कच्चा चिठ्ठा खोलकर रखा तो परिजनों के भी होश फाख्ता हो गये।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इंसानी रिश्तों को तार तार करने वाली यह वारदात हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा के तीसा इलाके की है। पीड़िता ने सारी वारदात पुलिस को बताई है व तीसा थाना में बाकायदा प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज करके आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगने सड़क पर उतरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

जान से मारने की देता था धमकी

जान से मारने की देता था धमकी

चंबा की एसपी डॉक्टर मोनिका ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि रिश्ते में उसका मामा रामचंद पिछले कुछ समय से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसने उसे धमकाया था कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो वह उसे जान से मार देगा। इस वजह से वह चुप रही लेकिन उक्त आरोपी उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करने लगा।

पीड़िता ने परिजनों को दी जानकारी

पीड़िता ने परिजनों को दी जानकारी

आरोपी की इन हरकतों से तंग आकर उसने अपनी बहन को इस बारे में बताया और इसके बाद अपनी ताई को भी जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई । पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 342 व 504 के तहत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया और अदालत के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है।

ये भी पढ़ें- मशहूर डिजाइनर का विवादित बयान-पैंट उतारने से ऐतराज है तो छोड़ दो मॉडलिंग, चले जाओ मठ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Maternal Uncle raped her niece in Shimla.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.