VIDEO: कोटखाई कांड के विरोध में युवा मोर्चा का सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और कोटखाई मामले के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकताओं ने हमीरपुर में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान गुस्साए कार्यकर्ताओं ने हमीरपुर के जिलाधीश व पुलिस कप्तान के दफतरों पर ताला जड़कर उन्हें अंदर बंद कर दिया। जिले के आला अधिकारियों के साथ दूसरा स्टाफ भी अंदर कैद होकर रह गया है। भाजयुमो के अंदोलन के चलते यहां महौल तनावपूर्ण बना हुआ है। गुरुवार को प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था और सरकार की नाकामियों के खिलाफ हमीरपुर में भाजयुमो सड़क पर उतरा है।

Kotkhai Gangrape Murder case: BJP Youth Morcha Protest

भाजयुमो द्वारा आयोजित आक्रोश रैली जब डीसी ऑफिस हमीरपुर पहुंची तो नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं ने एकाएक डीसी ऑफिस के मेन गेट पर ताला जड़ दिया। इसके बाद दर्जनों कार्यकर्ता और भाजयुमो नेता डीसी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए। जिससे डीसी, एसपी सहित दर्जनों कर्मचारियों और अधिकारियों को ऑफिस में कैद होना पड़ा। धरने पर बैठे कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना, नारेबाजी कर रहे हैं।

सरकार पर झूठी घोषणाएं करने का आरोप

भाजयुमो मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार ने साढ़े चार साल के कार्यकाल में हिमालच को भ्रष्टाचार और अपराधों के मामले में बदनाम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने इतने वर्षों में प्रदेश की जनता व युवाओं के साथ सिर्फ धोखा ही किया है। वहीं, गुड़िया गैंगरेप और हत्या मामले और वनरक्षक हत्या मामले सहित अन्य कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजयुमो आवाज उठा रही है।

प्रदेश सरकार जनता को झूठी घोषणाओं, उद्घाटनों और शिलान्यासों का झुनझुना थमा रही है, लेकिन यहां की भोली-भाली जनता अब सब जान चुकी है। जो दुबारा कांग्रेस के झांसे में आने वाली नहीं है। भाजयुमो की आक्रोश रैली में कई बड़े युवा नेता शामिल हुए। बहरहाल, भाजयुमो वीरभद्र सरकार के खिलाफ जंग का ऐलान कर चुका है और अब भाजयुमो प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन कर लोगों के प्रदेश सरकार की नीतियों के बारे में बता रहा है। दरअसल डीसी ऑफिस में ताला जड़ने के बाद कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते दिखे।

Read more: शिमला: गद्दी समुदाय के लोगों को मिल गई सीएम वीरभद्र के खिलाफ और तगड़ी वजह

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kotkhai Gangrape Murder case: BJP Youth Morcha Protest
Please Wait while comments are loading...