• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांगड़ाः सेल्फी लेने के चक्कर में डूब रहे दोस्त को बचाने गया युवक, दोनों की हो गई मौत

|

कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में शनिवार को सेल्फी लेने के चक्कर में खतरनाक हादसा हो गया, जहां दो युवक डैम में डूब गए। इससे दोनों की मौत हो गई। हालांकि अभी तक दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाई थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस औरअग्निशमन विभाग की टीम दोनों युवकों की तलाश में लगी हुई थी।

kangra two youth drowned in pong dam due to selfie

यह हादसा जिले के जवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पौंग डैम में हुआ। बताया जा रहा है कि इस डैम के बीच में एक टापू है। यहीं बाथू की लड़ी में सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवक डूबे हैं। दोनों की पहचान 18 वर्षीय मुकेश कुमार और 18 वर्षीय अमरजीत के रूप में हुई, जो हनुमानगढ़ जिला के झाखड़ीवाला (राजस्थान) के रहने वाले थे। दोनों नागाबाड़ी में आम के तुड़ान के लिए आए थे।

जानकारी के मुताबिक, मुकेश सेल्फी लेने के लिए कपड़ों सहित झील में उतर गया था। सेल्फी लेते-लेते मुकेश गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे डूबता देख अमरजीत ने उसे बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी, जिससे दोनों डूब गए। उनके साथ आए एक अन्य युवक ने लोगों को इसकी सूचना दी। डीएसपी जवाली ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

kangra two youth drowned in pong dam due to selfie

वहीं मंडी जिले के गोहर के डल गांव में पोते ने दादी की हत्या कर दी। पोते ने शीशे से दादी पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पोता पहले भी चिट्टे के मामले में पकड़ा जा चुका है। पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है।

बताया जा रहा है कि दादी ने जब पैसे देने से मना कर दिया तो गुस्साए पोते ने इस वारदात को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी गोहर सूरम सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पैसे न देने पर हत्या की बात सामने आ रही है। आरोपी पोता पहले भी नशे के मामलों में संलिप्त है।

हिमाचल प्रदेशः किन्नौर के लिप्पी में गहरी खाईं में गिरी कार, 4 लोगों की मौतहिमाचल प्रदेशः किन्नौर के लिप्पी में गहरी खाईं में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

English summary
kangra two youth drowned in pong dam due to selfie
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X