• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेप पीड़िता ने अस्पताल के बाथरूम में बच्चे को दिया जन्म, शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

|

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के सिविल अस्पताल में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां रेप पीड़िता ने अस्पताल के बाथरूम में एक बच्चे को जन्म दिया है। आरोप है कि युवती रेप के दौरान गर्भवती हो गई थी और बच्चे को अब जन्म दिया है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज

आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय पीड़िता शिलाई थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिस व्यक्ति पर रेप का आरोप लगाया गया है वो संगडाह थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसको गर्भवती करने का मामला आरोपित युवक के खिलाफ दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह पांवटा साहिब में पिछले एक साल से किराये के कमरे में रहती है।

शादी का झांसा देकर रेप किया

शादी का झांसा देकर रेप किया

लड़की ने बताया कि आरोपित युवक संगड़ाह तहसील जिला सिरमौर का रहने वाला है उसने लड़की से कहा था कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है। शिकायत के अनुसार, इसके बाद नवंबर साल 2019 में रामलाल कमरे में आया। उस दिन रात को कमरे में रुका और इसके बाद शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। इसके बाद रामलाल फिर से मार्च 2020 में भी उसके साथ क्वार्टर मे आकर उसका रेप किया किया ।

लड़की ने बताया युवक को बच्चे का पिता

लड़की ने बताया युवक को बच्चे का पिता

लड़की ने बताया कि रात को उसके पेट में दर्द हुआ, और उसने पड़ोस की एक महिला की मदद मांगी, जो उसको स्कूटी पर बिठा कर अस्पताल लाई। इस दौरान अस्पताल में उसकी जांच के लिए डॉक्टर को आना था, लेकिन इससे पहले अस्पताल के बाथरुम में नवजात शिशु को जन्म दिया। लड़की ने बताया कि इस बच्चे का पिता राम लाल ही है, जिसने शादी का झांसा देकर रेप किया। लेकिन अब युवक शादी करने के लिए भी आना कानी कर रहा है। पांवटा के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि लड़की की शिकायत में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

लड़की घर वालों को देती थी नशे की दवा फिर घर में आकर युवक करता था रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
himachal pradesh unmarried girl give birth to child in hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X