India
  • search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शिमला: ईडी ऑफिस के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा ने कहा- भ्रष्टाचार पर गांधी परिवार को देना होगा जवाब

By विजयेंदर शर्मा, शिमला
|
Google Oneindia News

शिमला, 13 जून। हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिमला में प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया और केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया।

Himachal congress protest on ED office in Shimla

इस अवसर पर प्रतिभा सिंह ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी द्वारा राजनीतिक बदले की भावना से परेशान करने और पार्टी की छवि खराब करने के उद्देश्य से जो नोटिस दिया है वह गलत हे। उसके विरोध में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आहूत विरोध प्रदर्शन में शिमला के ईडी दफ्तर के बाहर शामिल होकर भाजपा सरकार और मोदी जी को खुली चुनोती दी है। मोदी सरकार, ईडी द्वारा झूठे नोटिस व झूठे केसों में फ़साने का जो षड्यंत्र रचा जा रहा है, कांग्रेस के कार्यकर्ता कभी भी उन नापाक मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे । ये लोग सब को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। ये कांग्रेस को झुकाने की कोशिश कर रहे है लेकिन कांग्रेस झुकने वाली नहीं है। कांग्रेस लड़ती रहेगी और डटी रहेगी।

Himachal congress protest on ED office in Shimla

प्रतिभा सिंह ने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी जी ने यह संदेश दे रखा है कि हम समझौता नहीं करेंगे, हम विचारधारा के आधार पर लड़ाई लड़ेंगे। इस सरकार ने सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी, डीआरआई, न्यायपालिका सब पर इतना दबाव बना रखा है कि वे निष्पक्ष होकर कोई काम करना चाहें तो भी नहीं कर सकते। प्रतिभा सिंह ने कहा कि वक्त आ गया है कि हर हिंदुस्तानी को यह सोचना चाहिए कि हम देश को कहां ले जाना चाहते हैं। राहुल गांधी ने ये बात लंदन में कही थी कि भाजपा ने पूरे देश के अंदर केरोसिन छिड़क दिया है। अब आप देख लीजिए, क्या हो रहा है? दंगे हो रहे हैं, दंगे भड़काए जा रहे हैं, तनाव हो रहा है। उन्होंने जोर देकर कहा कि मोरारजी देसाई देश के प्रधानमंत्री थे। उस वक्त इंदिरा गांधी जी को जेल में डाल दिया गया था। पूरा देश उठ खड़ा हुआ था और इंदिरा गांधी की आंधी चली थी।

Himachal congress protest on ED office in Shimla

भाजपा ने क्या कहा?
भाजपा प्रदेश सुरेश कश्यप ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग जमानत पर हैं वे कांग्रेस कार्यकर्ताओं से दिल्ली को घेरने और भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए जांच एजेंसियों पर दबाव बनाने को कह रहे हैं। आज कांग्रेस और राहुल गांधी को कुछ सवालों का जवाब देना चाहिए। क्या एसोसिएटेड जर्नल लिमिटेड (एजेएल) 1930 के दशक में 5000 स्वतंत्रता सेनानियों की भागीदारी के साथ समाचार पत्र प्रकाशित करने के लिए बनाई गई कंपनी थी? क्या वही कंपनी यंग इंडियंस के माध्यम से गांधी परिवार के तहत अचल संपत्ति का कारोबार नहीं कर रही है?आज गांधी परिवार के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए पूरी दिल्ली को बंधक बनाया जा रहा है और कांग्रेस पार्टी की वजह से आम आदमी को असुविधा हो रही है। भ्रष्टाचारियों को जवाबदेही से बचाने के लिए कांग्रेस पार्टी के इस कुत्सित विरोध की भाजपा कड़ी निंदा करती है।

हिमाचल में अरविंद केजरीवाल ने उठाया शिक्षा का मुद्दा, कहा-भविष्‍य के लिए एक बार मौका देंहिमाचल में अरविंद केजरीवाल ने उठाया शिक्षा का मुद्दा, कहा-भविष्‍य के लिए एक बार मौका दें

Comments
English summary
Himachal congress protest on ED office in Shimla
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X