• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पोते ने कांच घोंपकर दादी को मार डाला, नशे के लिए मांगता था रुपए- VIDEO

|

मंडी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी गोहर में एक युवक ने दादी पर जानलेवा हमला किया। उसने दादी के सीने पर कांच का टुकड़ा घोंप दिया। घर पर दादी का खून बहने लगा और तड़पते हुए कुछ ही देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। पता चला है कि, वह युवक अपनी दादी से नशे के लिए रुपए मांगता था। रक्षाबंधन के दिन इसी तरह दोनों के बीच फिर नोंक-झोंक हुई थी। वहीं, युवक ने कांच घोंपा। चीखें सुनकर युवक का बाप अपनी मां को तत्काल हॉस्पिटल ले गया। मगर, उसकी जान नहीं बच पाई। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    नाती ने दादी को सीने में कांच घोंपकर मार डाला, नशे के लिए मांगता था रुपए
    पोते ने मार डाली दादी

    पोते ने मार डाली दादी

    घटना के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी गोहर, सूरम सिंह ने बताया कि, पुलिस ने हत्यारोपी युवक को पकड़ लिया है। वह करीब 20 साल का है। दादी 65 साल की थी।घरवाले कह रहे हैं कि वो अपनी दादी से नशे के लिए रुपए मांगता था। इसी तरह दोनों में रक्षाबंधन के दिन सुबह 7 बजे झगड़ा हुआ था। उस युवक ने अपने कमरे में लगे शीशे को तोड़ दिया था, जिसकी आवाज सुनकर दादी उसके कमरे में आई। फिर कमरे में दोनों में खूब नोक-झोंक हो गई। वहीं युवक ने कमरे के फर्श में पड़े कांच के टुकड़े से अपनी दादी की छाती पर वार किया।

    कमरे में फैल गया था खून

    कमरे में फैल गया था खून

    दादी ने चिल्लाते हुए अपने बेटे (आरोपी के पिता) को कमरे में बुलाया, जो उस समय घर के समीप कोई कार्य कर रहा था। जैसे ही वह कमरे में पहुंचा तो वह खून से लथपथ मां को देखकर सन्न रह गया। वह अपनी मां को तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पलाल गोहर लेकर पहुंचा। वहां मौजूद चिकित्सक ने दादी को मृत घोषित कर दिया।

    कद छोटा होने की वजह से इन भाई-बहन को रिश्तेदारों ने भी नहीं दी थी शरण, खुद यूं संवारी जिंदगी- VIDEO

    एसपी मंडी ने कही यह बात

    एसपी मंडी ने कही यह बात

    पुलिस ने उसकी लाश पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल मंडी भिजवा दी है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि, आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    grandson killed grandmother in mandi district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X