बाप ने किया 9 साल की बेटी के साथ रेप, नेपाल से आकर यहां रह रहा था परिवार

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश के सोलन में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक सौतेले बाप ने अपनी 9 साल की सैतेली बेटी के साथ बलात्कार किया। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी बाप को को धर दबोचा है। रिश्तों को तार-तार करने वाली यह वारदात प्रदेश के सोलन इलाके की है। जहां सौतेले बाप ने उसके संरक्षण में रह रही 9 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया लिया। मिली जानकारी के मुताबिक एक नेपाली मूल की महिला ने पुलिस थाना सोलन में आकर अपने पति के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने 9 वर्षीय बच्ची के साथ उसके पति ने दुष्कर्म किया है।

father raped her 9 year old daughter in himachal pradesh

बताया जाता है कि घर में बेटी को अकेला छोड़ मां घर से बाहर गई थी लेकिन जब लौटी तो उसे बेटी को देख कर कुछ शक हुआ। पूछताछ के बाद बेटी ने सारी वारदात अपनी मां को बताई। उसके बाद पीड़िता की मां पुलिस के पास पहुंची। महिला की शिकायत पर पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सोलन अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवा लिया है। साथ ही बच्ची को अदालत में पेश कर बयान भी दर्ज करवाया है।

आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। बता दें कि शिकायत करने वाली महिला ने आरोपी से दूसरी शादी की है। पहली शादी से उसकी एक बच्ची है, जोकि उसके साथ ही रहती है। इसी बीच के साथ आरोपी ने रेप किया है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने कहा कि सदर थाना में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को अदालत में पेश किया गया है। अदालत से आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें-योगीराज: CM ऑफिस, हज हाउस के बाद शौचालय भी हुए भगवा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
father raped her 9 year old daughter in himachal pradesh

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.