India
  • search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मनाली के होटल में गैरमर्द के साथ थी पत्नी, दिल्ली से अचानक पहुंच गया पति, जानिए क्या हुआ फिर ?

|
Google Oneindia News

मनाली, 24 जून: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के एक होटल में शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या करने के बाद गोली मारकर आत्महत्या कर ली। फायरिंग में महिला के भी हाथ में गोली लगी है, लेकिन उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली की दो महिलाएं मनाली के एक होटल में ठहरी हुई थीं। उन्होंने गुरुवार रात अपने दोस्त सनी को कमरे में बुलाया था। बताया जा रहा है कि जिस होटल में यह वारदात हुई है उसे महिला ने लीज पर लिया है। पति दिल्ली में कारोबार करता था।

महिला ने रात में सनी को होटल बुलाया था

महिला ने रात में सनी को होटल बुलाया था

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली की दो महिलाएं, जिनमें से एक शादीशुदा है। दोनों मनाली के एक होटल में ठहरी हुई थीं। महिलाओं ने गुरुवार की रात हरियाणा के रहने वाले सनी को होटल में बुलाया था। बताया जा रहा है कि सनी महिला के साथ एक ही कमरे में था। शुक्रवार की सुबह महिला का पति भी दिल्ली से मनाली पहुंच गया और होटल में पत्नी को युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया।

पत्नी को होटल युवक के साथ देख पति ने खोया आपा

पत्नी को होटल युवक के साथ देख पति ने खोया आपा

पत्नी को होटल में युवक के साथ देखकर पति आग बबूला हो गया। बताया जा रहा है कि पति ने पहले युवक सनी को गोली मारी फिर खुद को गोली मारकर जान दे दी। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने मनाली में होटल लीज पर लिया था, जबकि उसका पति दिल्ली में कारोबार करता था। वहीं, सनी हरियाणा का रहने वाला है।

होटल के कमरे में पड़े मिले पति और युवक

होटल के कमरे में पड़े मिले पति और युवक

होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह गोली चलने की आवाज आई तो वे लोग कमरे की दौड़े। मौके पर दो लोगों को गोली लगी थी और दोनों लहूलुहान हालत में जमीन पर गिरे पड़े थे। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अपराध में महिलाओं की कोई भूमिका नहीं थी।

8 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी के आशिक ने सरे बाज़ार किया कारनामा, पति पीट रहा सिर8 दिन पहले हुई थी शादी, पत्नी के आशिक ने सरे बाज़ार किया कारनामा, पति पीट रहा सिर

Comments
English summary
delhi man caught his wife with lover in manali hotel
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X