• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिमाचल प्रदेशः चंबा में बिजली गिरने से पिता-पुत्र और भतीजे की मौत, दो घायल

|

चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के साहो क्षेत्र की प्लयूर पंचायत की गंडेरू धार पर बुधवार देर शाम आसमानी बिजली गिरने से बाप-बेटे सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग बाल-बाल बच गए। घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार रोशन लाल की अगवाई में पुलिस व पंचायत प्रतिनिधियों की एक टीम मौके पर रवाना हो गई।

    हिमाचल प्रदेशः चंबा में बिजली गिरने से पिता-पुत्र और भतीजे की मौत, दो घायल

    chamba three people died due to thunderstorm and two injured

    प्राप्त जानकारी के अनुसार नियोला गांव का जरमो अपने बेटे पवन कुमार और भतीजे अशोक कुमार के अलावा दो अन्य लोगों सहित गंडेरू धार गया हुआ था। इसी दौरान वहां आसमानी बिजली गिरने से जरमो, उसका बेटा और भतीजा चपेट में आ गए। परिणामस्वरूप तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में पीछे चल रहे दो लोग सुरक्षित बच गए।

    संबंधित वार्ड मेंबर के पति ने घटना की सूचना पंचायत प्रधान हसनदीन को दी। सूचना पाते ही पंचायत प्रधान ने उपमंडलीय प्रशासन को घटना के बारे में जानकारी दी। इस घटना में मौत को मात देकर सुरक्षित बचे लोग रिहायशी क्षेत्र में पहुंच गए हैं। समाचार लिखे जाने तक तहसीलदार की अगवाई में गंडेरू धार रवाना टीम बीच रास्ते में तक पहुंची थी।

    इस टीम के मौके पर पहुंचने के बाद ही वस्तुस्थिति का पता चल पाएगा। पंचायत प्रधान हसनदीन ने बताया कि गंडेरू धार में आसमानी बिजली गिरने से तीन लोगों के मारे जाने की सूचना मिली थी। वह स्वयं टीम के साथ घटनास्थल की ओर जा रहे हैं।

    उधर, एसडीएम सदर शिवम प्रताप सिंह ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि तहसीलदार चंबा की अगवाई में पुलिस की टीम को मौके पर भेजा गया है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज चंबा लाया जाएगा।

    TV एक्टर समीर शर्मा की मौत पर गहराया रहस्य, पुलिस को शक, 2-3 दिन पहले ही हो चुकी थी मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    chamba three people died due to thunderstorm and two injured
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X