• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खालिस्तानी झंडा लगाने के मामले में हिमाचल में आप का प्रदर्शन, सीएम जयराम से इस्तीफे की मांग

By विजयेंदर शर्मा, शिमला
|
Google Oneindia News

शिमला, 10 मई। विधानसभा के तपोवन परिसर के बाहर खालिस्तान के समर्थन में झंडे लगाने के मामले में हो रही सरकार की किरकिरी के बीच मंगलवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं ने शिमला, धर्मशाला और प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में भाजपा सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी ने सरकार पर प्रदेश की सुरक्षा में नाकाम रहने का आरोप लगाते हुये मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से इस्तीफे की मांग की है।

AAP agitation against BJP govt in Himachal on Khalistani flag issue

आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं ने शिमला में प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा के नेतृत्व में डीसी ऑफिस के बाहर धरना-प्रदर्शन किया और एडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। आम आदमी पार्टी ने लचर कानून व्यवस्था पर प्रदेश सरकार को तुरंत बर्खास्त करने की मांग राज्यपाल से की है। पार्टी का आरोप है कि प्रदेश में भाजपा के राज में लाचार हो चुकी कानून व सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार लापरवाह है जिससे अराजक तत्व प्रदेश की शांति भंग करने की फिराक में है।

AAP agitation against BJP govt in Himachal on Khalistani flag issue

इस अवसर पर पार्टी प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कानून व सुरक्षा व्यवस्था इस तरह से चरमरा गई है कि यहां विधानसभा जैसे अतिसुरक्षित व संवेदनशील संस्थान पर खालिस्तानी झंडे लग रहे हैं और प्रदेश सरकार के मंत्री और पुलिस के मुखिया जश्न में डूबकर नाटियां डाल रहे हैं। उन्हें प्रदेश की सुरक्षा की चिंता नहीं है क्योंकि वे रात को जश्न मनाते हैं ताकि कोई राष्ट्रविरोधी ताकतें विधानसभा गेट में अपने झंडे लगा सकें। विधानसभा के बाहर न तो सीसीटीवी कैमरे और न ही सुरक्षा कर्मी तैनात, ऐसे में प्रदेश सरकार सुरक्षा देने के नाम पर सोई हुई है।

उन्होंने कहा कि उसके बाद मुख्यमंत्री जयराम हास्यास्पद बयान दे रहे हैं जो देशविरोधी ताकतों को ललकार रहे हैं कि दिन के उजाले में आओ फिर देखेंगे। लेकिन आम आदमी पार्टी पूछती है कि क्या रात को सरकार सोई रहती है? क्या रात के अंधेरे में आम आदमी की सुरक्षा भगवान भरोसे है? क्या रात को सीएम प्रदेश की जनता को सुरक्षा नहीं दे सकते? इसलिए सीएम जयराम ठाकुर को तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की तलाश में हिमाचल पुलिस, जयराम सरकार ने केंद्र से मांगी मददखालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की तलाश में हिमाचल पुलिस, जयराम सरकार ने केंद्र से मांगी मदद

गौरव शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कहते हैं पूरी दुनिया में उनके सभी देशों के साथ अच्छे सम्बंध हैं तो वे इस मामले पर हस्तक्षेप कर पन्नू को गिरफ्तार करे। उन्होंने कहा कि खालिस्तानी आतंकी जिस तरह से वीडियो जारी कर खुलेआम धमकी दे रहे हैं उसे जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से आज वे बौखला गए हैं और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वे अपने मनसूबे पर कामयाब नहीं होने वाले हैं क्योंकि प्रदेश की जनता ने मन बना दिया है कि हिमाचल में अब आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है।

Comments
English summary
AAP agitation against BJP govt in Himachal on Khalistani flag issue
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X