दावत खाकर बेहोश हुए पति-पत्नी, होश आने तक दोस्त ने किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। पहले दोस्ती का हाथ बढ़ाया फिर दावत पर बुलाया और दावत के दौरान ही शराब में नशा पिलाकर कर दिया विवाहिता के साथ रेप। यह कोई फिल्मी कहानी नहीं बल्कि सच्ची खबर हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के अंब इलाके की है जहां अपने ही परिचित ने पति-पत्नी को दावत पर बुलाकर पत्नी को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

Read Also: ननद ने दरवाजा खोला तो मां-बेटी की हालत देख दिल दहल गया

दोस्त ने दावत पर बुलाकर कर दिया कांड

दोस्त ने दावत पर बुलाकर कर दिया कांड

सारे मामले का भेद गुरुवार को उस समय खुला जब पीड़िता अपनी आपबीती बताने थाने पहुंची। पुलिस ने इस मामले में बाकायदा अपराधिक मामला भी दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक ऊना जिला के अंब उपमंडल के एक गांव की महिला ने एक व्यक्ति पर उसके साथ दुराचार करने का आरोप लगाया है। महिला ने अदालत के माध्यम से इस संबंध में अंब पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल पुलिस इस महिला की शिकायत पर टालमटोल रवैया अपना रही थी। एक सप्ताह से उसकी शिकायत दर्ज नहीं की जा रही थी। पीड़िता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया व अदालती आदेशों के बाद पुलिस हरकत में आई।

महिला और उसके पति को नशा पिलाकर किया बेहोश

महिला और उसके पति को नशा पिलाकर किया बेहोश

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला मूल रूप से पंजाब की रहने वाली है और अपने पति के साथ क्षेत्र के एक गांव में रहती है। उसका पति मजदूरी करता है। महिला के अनुसार गत 12 जून को उनके घर एक व्यक्ति सूट बेचने के लिए आया और उसने सूट खरीदने को कहा, जिस पर उसने आरोपी से दो सूट खरीदे। इसके बाद आरोपी ने महिला के पति के साथ दोस्ताना रिश्ते बनाए और एक दिन दोनों को रात के भोजन के लिए अंब स्थित अपने किराए के मकान पर आमंत्रित किया। जहां उसने महिला के पति को शराब पिलाई और महिला को शीतलपेय दिया।

बेसुध हुई महिला से पति के दोस्त ने किया रेप

बेसुध हुई महिला से पति के दोस्त ने किया रेप

इसके बाद महिला और उसका पति दोनों बेसुध हो गए। फिर कथित रूप से बेहोशी की हालात में आरोपी ने महिला के साथ दुराचार किया। उसके दूसरे दिन पीड़िता थाने में पहुंची,लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। बाद में वह अंब की अदालत में पहुंची। अंब के अतिरिक्त थाना प्रभारी सुभाष पटियाल ने बताया कि पुलिस ने अदालत के आदेश पर धारा 376, 342, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल की जा रही है।

Read Also: प्रेमिका से मिलने गए युवक को लोगों ने पेड़ से बांधकर जानवर की तरह मारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man raped his friend wife by inviting them on feast.
Please Wait while comments are loading...