• search
हिमाचल प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सगाई के बाद जबरन बनाता रहा संबंध, प्रेगनेंट हुई नाबालिग तो हुआ लापता

By Rupali
|
Google Oneindia News

शिमला। 25 जून हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के रेणुका में एक नाबालिग के मां बनने का मामला सामने आया है। हालांकि मां बनते ही नाबालिग के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस की तहकीकात में रेप का मामला सामने आया है। सिरमौर में नाबालिग के मां बनने का एक ही महीने में यह दूसरा मामला है। फिलहाल पुलिस ने पिड़िता की शिकायत पर रेप के आरोपी की तालाश शुरू कर दी है।

A man ran away after minor girl get pregnant due to sexual Harassment

नाबालिगा ने दिया बच्चे को जन्म
मिली जानकारी के मुताबिक सिरमौर जिला के रेणूका के गिरिपार इलाके की एक नाबालिग ने सरकारी अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके कुछ समय बाद ही बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों के हाथ पांव फूल गये। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। हालांकि इससे पहले सब यही समझते रहे की पिड़िता को गंभीर पेट की बीमारी है। पिड़िता ने यह सारा मामला अपने परिजनों से छुपाये रखा था। लेकिन जब बेटी मां बनी तो सबके होश उड़ गये। दरअसल, 16 वर्षीय नाबालिग पिड़िता की अचानक तबीयत बिगड़ गई। तो परिजनों ने उसे नाहन अस्पताल पहुंचाया जहां नाबालिगा ने बच्चे को जन्म दिया। नवजात की हालत सही न होने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया लेकिन चंडीगढ़ पहुंचने से पहले ही नवजात की मौत हो गई। लेकिन पुलिस जब अस्पताल पहुंची व पूछताछ शुरू हुई तो कहानी कुछ ओर ही निकली।

कम उम्र में हो गई थी सगाई
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तकरीबन डेढ़ साल पहले आरोपी के साथ उसकी सगाई हुई थी। लेकिन कम उम्र की वजह से परिजनों ने शादी के लिये कुछ इंतजार करने का फैसला लिया। इस बीच आरोपी का पिड़िता के घर आना-जाना था। यही नहीं वह भी आरोपी के घर जाती रहती थी। पीड़िता आरोप है कि कुछ माह पहले आरोपी ने मेहमान नवाजी के दौरान उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। पहले जंगल में उसके साथ रेप किया। बाद में आरोपी ने उसके घर पर भी संबंध स्थापित किए। उसके बाद अचानक तबीयत खराब होने के बाद उसे नाहन अस्पताल लाया गया, जहां उसने नवजात को जन्म दिया।

आरोपी को थी गर्भवती होने कि खबर
शिकायत में ये कहा गया है कि गर्भवती होने का पता आरोपी को भी था। पिड़िता की शिकायत पर रेणुका पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुराचार व पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। एएसपी सिरमौर वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि रेणुका पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बहरहाल, इस मामले में संगड़ाह पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के साथ पॉक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़े- रेप का आरोपी राम रहीम जेल में, लेकिन डेरे में फिर शुरू हुईं ऐसी गतिविधियां

English summary
A man ran away after minor girl get pregnant due to sexual Harassment
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X