नाना ने किया नाबालिग नातिन से रेप, दरवाजा खोलते ही मां को लगा सदमा

Subscribe to Oneindia Hindi

शिमला। हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में हुई शर्मनाक वारदात में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार करते हुये नाना ने ही अपनी नातिन को हवस का शिकार बना लिया। पीड़िता मंदबुद्धि है, जिसके चलते उसे आसानी से नाना ने शिकार बना लिया गया।

Read Also: बेटी के वॉट्सएप लत से परेशान पिता ने तोड़ा मोबाइल तो कर ली आत्महत्या

खेत में गई थी मां, इधर बच्ची को ले गया नाना

खेत में गई थी मां, इधर बच्ची को ले गया नाना

मिली जानकारी के मुताबिक, कुल्लू थाना क्षेत्र में हुई इस अनोखी घटना में रिश्तों की मर्यादा उस समय खत्म हो गई जब नाबालिग लड़की की माता का चाचा नाबालिग लड़की को उस समय अपने साथ ले गया जब परिवार के दूसरे सदस्य खेत में काम करने गए थे। लड़की की मां जब खेत से वापस घर लौटी तो बेटी को घर में न पाकर उसकी तलाश शुरू की।

बंद दरवाजे के अंदर नग्न मिली बच्ची

बंद दरवाजे के अंदर नग्न मिली बच्ची

तलाश के दौरान महिला जब अपने चाचा के घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। महिला ने जब दरवाजे को जोर-जोर से खटखटाया तो दरवाजा खुल गया और अंदर जाकर देखा तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गई। कमरे में नाबालिग लड़की रो रही थी, उसके जिस्म से कपड़े तक उतार लिये गये थे। पीड़िता ने अपने साथ हुई दर्दनाक घटना की पूरी जानकारी अपनी मां को दी तो कुछ पल के लिये उसे विश्वास ही नहीं हुा कि ऐसा भी हो सकता है, लेकिन वास्तव में ऐसा हुआ था।

आरोपी नाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी नाना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला ने अपनी बेटी के साथ परिवार के ही सदस्य की ओर से किये गये दुराचार के बारे में महिला थाना में पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुये 14 साल की लड़की की मेडिकल करवाया तो उसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया। सब इंस्पेक्टर प्रेम चंद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Read Also: नौकरी के लालच में पति पत्नी ने दो साल के मासूम की दी बलि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A child raped by grand father in Himachal Pradesh.
Please Wait while comments are loading...