• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, रेप किए जाने की पुष्टि नहीं: एसपी

|

हाथरस। 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता अब इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन अलीगढ़ जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज से उसकी पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता की गर्दन पर चोट के निशान हैं और हड्डियां भी टूटी हुई हैं। लेकिन रेप किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस फरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

    हाथरस पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने, रेप किए जाने की पुष्टि नहीं: एसपी

    SP Vikrant Vir says Medical report from Aligarh hospital mentions injuries

    हाथरस जिले के एसपी विक्रांत वीर ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए बताया कि पीड़िता को अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। वहां की मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के शरीर पर चोटों के निशान का उल्लेख किया गया है, लेकिन रेप किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है। एसपी ने कहा कि वो लोग अब फरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। अब तक डॉक्टरों का कहना है कि वे अभी बलात्कार की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

    एसपी ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि रेप की पुष्टि के लिए एफएसएल रिपोर्ट मिलना का इंतजार कर रहे है। एफएसएल रिपोर्ट को हम जल्दी से जल्दी मांगा लेंगे। कहा कि डॉक्टरों ने अभी यह कहा है कि वो बलात्कार की पुष्टि नहीं कर रहे है। एफएसएल रिपोर्ट मिलने के बाद ही इसके बार में कुछ कहा जा सकता है। जब उन्हें एफएसएल रिपोर्ट मिलेगी, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    एसआईटी कर रही जांच

    एसपी ने बताया कि एसआईटी (विशेष जांच दल) कल (बुधवार) को आई थी। उन्होंने गांव का दौरा किया था और पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण भी किया था। टीम अभी भी गांव में है, परिवार से मिल रही है और आगे की जांच कर रही है।

    ये भी पढ़ें:- मायावती ने योगी आदित्यनाथ पर बोला बड़ा हमला, कहा- नहीं संभल रही है यूपी तो मठ में जाएं वापस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    SP Vikrant Vir says Medical report from Aligarh hospital mentions injuries
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X