• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस में पीड़िता परिवार से मिलने के लिए रवाना हुए राहुल और प्रियंका गांधी, DND पर सुरक्षा बढ़ी

|

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 19 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता के साथ हुआ हैवानियत पर सियासत गरमाई हुई है। इस सबके बीच उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी व उनके भाई राहुल गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए रवाना हो गए है। आज वो पीड़िता के परिवार से मिलेंगे। वहीं, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के हाथरस आने की खबरों के चलते सीमाएं सील कर दी गई, साथ ही जिले में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है। जिसके तहत पांच से अधिक लोगों को एक जगह इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है। इतना ही नहीं, दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

    Rahul Gandhi Falls on Road Video: UP Police की धक्कामुक्की में गिरे राहुल, Video | वनइंडिया हिंदी

    Rahul gandhi and Priyanka gandhi can go to meet the victims family in Hathras

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी और प्रियंका सुबह 11 बजे के करीब हाथरस के लिए रवाना हो सकते हैं। हालांकि, वो कितने बजे हाथरस आएंगे, यह स्पष्ट नहीं है। वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के आने की सूचना पर यूपी पुलिस अलर्ट पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों को डीएनडी पर ही रोका जा सकता है। इतना ही नहीं, प्रशासन ने जिले में 31 अक्टूबर तक के लिए धारा 144 लगा दी है। हाथरस जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है। गांव में बैरिकेडिंग कर पीड़ित के घर जाने वाले रास्ते को ब्लॉक कर दिया गया है।

    गांव को छावनी बनाया गया, मुख्य मार्ग पर बैरिकेडिंग

    पीड़ित के गांव में पुलिस जवानों की तैनाती की गई। पूरा गांव छावनी जैसा नजर आ रहा है। कोई भी बाहरी व्यक्ति गांव में पीड़ित के घर तक न पहुंच सके, इसके लिए गांव के बाहर मुख्य मार्ग पर बैरिकेडिंग लगाई गई है। मीडिया वालों को भी गांव में जाने की परमिशन नहीं है। एडीएम स्तर के अधिकारी गांव के एंट्री पॉइंट पर तैनात हैं।

    डीएम-एसपी ने कहा शहर में नहीं देंगे घुसने

    हाथरस जिले के डीएम और एसपी विक्रांत वीर ने बताया है कि हमें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के आने के बारे में कोई प्रोटोकॉल के तहत जानकारी नहीं मिली है। हाथरस जिले की सीमाएं सील है। जिले में सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है, 5 से अधिक लोगों को इकट्ठा होने की अनुमति नहीं है। किसी को हाथरस की तरफ नहीं आने दिया जाएग, क्योंकि राजनीतिक एलिमेंट्स की वजह से भीड़ बढ़ सकती है। लॉ एंड आर्डर बिगड़ने की आशंका को देखते हुए उन्हें सीमाओं पर ही रोका जाएगा।

    ये भी पढ़ें:- हाथरस के बाद अब बलरामपुर में हैवानियत, अखिलेश और प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बोला हमला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rahul gandhi and Priyanka gandhi can go to meet the victim's family in Hathras
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X