• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस: चर्चित किसान हत्याकांड का मुख्य आरोपी गौरव शर्मा गिरफ्तार, एक लाख रुपए का था इनामी

|
Google Oneindia News

हाथरस, अप्रैल 21: खबर उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से है। यहां चर्चित किसान हत्याकांड का मुख्य आरोपी और एक लाख रुपए का इनामी बदमाश गौरव शर्मा मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हो गया। पुलिस मुठभेड़ में गौरव शर्मा का साथी सोनू तोमर उर्फ श्याम भी गिरफ्तार हुआ है। श्याम के ऊपर 30 हजार का इनाम है। बता दें कि मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hathras News: A criminal, with Rs 1 Lakh reward on his head, arrested in encounter

एसपी विनीत जायसवाल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एक मार्च, 2021 को सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में किसान अमरीश शर्मा की गौरव शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोलियों से भून डाला। पुलिस ने उसके चार साथियों को जेल भेज दिया, लेकिन एक लाख का इनामी गौरव शर्मा फरार चल रहा था। पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी थी। मंगलवार की रात करीब नौ बजे पुलिस को सूचना मिली कि गौरव शर्मा अपने एक साथी बदमाश के साथ इगलास से सासनी की ओर बिना नंबर की क्रेटा कार से आ रहा है। इसलिए सासनी गेट इंस्पेक्टर गौरव सक्सेना, हाथरस गेट इंस्पेक्टर जगदीश चंद और एसओजी प्रभारी मुनीष चंद अपनी टीमों के साथ रवाना हो गए।

पुलिस क्रेटा कार को रोकने की कोशिश की तो गौरव और उसके साथी से मुठभेड़ हो गई। दोनों ने पुलिस पर गोली चलाई, लेकिन पुलिस की दो गोली गौरव शर्मा के पैरों में जा लगी और एक गोली गौरव के साथी 30 हजार रुपए के इनामी बदमाश श्याम सिंह तोमर उर्फ सोनू उर्फ अमित मध्यप्रदेश के पैर में लगी। गोली लगने के बाद दोनों ही मौके पर गिर पड़े गए। दोनों के पास से पिस्टल व तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हो गए। पुलिस दोनों को सासनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आई। यहां से डॉक्टरों ने दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां दोनों का इलाज चल रहा था। रात को एसपी विनीत जायसवाल दोनों का हाल जानने के लिए आये।

हत्या के मामले में 20 महीने से फरार है सोनू तोमर
एसओजी प्रभारी मुनीष चंद की माने तो सोनू तोमर बड़ा बदमाश है। बीस महीने पहले उसने मुरैना जनपद के थाना हजीरा क्षेत्र में एक बहुचर्चित हत्याकांड को अंजाम दिया था। उसके बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने उस पर तीस हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। बीस महीने से वह फरार चल रहा था। दस हजार का इनाम मुरैना के थाना पोरसा से घोषित था।

ये भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश में फ्री लगाया जाएगा कोरोना का टीका, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलानये भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश में फ्री लगाया जाएगा कोरोना का टीका, सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान

English summary
Hathras News: A criminal, with Rs 1 Lakh reward on his head, arrested in encounter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X