• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस गैंगरेप: डीएम ने कहा- जीभ काटने की खबर गलत, पीड़ित परिवार को 10 लाख की आर्थिक मदद

|

हाथरस। हाथरस की गैंगरेप पीड़िता ने मंगलवार को दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। दरिंदगी की इस वारदात ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में सभी चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है। यूपी सरकार की ओर से एससी एसटी एक्ट के तहत पीड़िता के परिवार को 10 लाख की मदद दी गई है। हाथरस के डीएम प्रवीण लक्षकार ने बताया कि पीड़िता की जीभ काटने की खबर गलत है। डीएम ने कहा कि फास्टट्रैक कोर्ट बनाकर दोषियों को शीघ्र सजा दिलाई जाएगी।

    Hathras दुष्कर्म पीड़िता मौतः DM बोले जीभ काटने की बात गलत, परिवार को 10 लाख की मदद | वनइंडिया हिंदी

    hathras case 10 lakh rupees help to family

    क्‍या है पूरा मामला?

    हाथरस के एक गांव में बीते 14 सितंबर को 19 वर्षीय लड़की के साथ चार युवकों ने खेत में दरिंदगी की। लड़की अपनी मां के साथ पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया गया कि दरिंदों ने लड़की से दरिंदगी के बाद उसकी जीभ काट दी। यही नहीं उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी। लड़की का अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के अस्पताल भेजा गया था। मंगलवार को पीड़ित ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

    डीएम ने कहा- पीड़ित की जीभ काटने की खबर गलत

    हाथरस के डीएम प्रवीण लक्षकार ने इस मामले में मंगलवार को बताया कि पीड़िता की जीभ काटने की खबर गलत है। एससी एसटी एक्ट के तहत पीड़िता के परिवार को 10 लाख की मदद दी गई है। डीएम लक्षकार ने कहा कि फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर दोषियों को शीघ्र सजा दिलाई जाएगी। बता दें, इस मामले में मुख्यमंत्री ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए हाथरस सांसद राजवीर दिलेर से फोन पर बातचीत की थी और पीड़िता के परिजनों से मिलने का निर्देश दिया है। साथ ही अधिकारियों को भी पीड़ित परिवार की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

    हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बोलीं प्रियंका गांधी- यूपी में हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    hathras case 10 lakh rupees help to family
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X