• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, हाथरस-मेरठ में 2 करोड़ की संपत्ति जब्त

|

हाथरस/मेरठ। उत्तर प्रदेश में माफियाओं और गैंगस्टर्स पर सीएम योगी आदित्यनाथ का हंटर जारी है। शासन के आदेश पर पुलिस माफियाओं द्वारा काली कमाई से बनाई गई संपत्ति को जब्त कर रही है। सोमवार को मेरठ के कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान और हाथरस के गैंगस्टर भूरा उर्फ अरविंद के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई। हाथरस में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार के आदेश पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस के साथ थाना क्षेत्र के गांव कुंडा में मुनादी करते हुए गैंगस्टर एक्ट में वांछित आरोपी की 1 करोड़ रुपए कीमत की संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क किया गया है। उधर, मेरठ में सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय के साथ कई थानों की फोर्स और महिला पुलिस ने मंगतपुरा और सूर्यापुरम स्थित रमेश प्रधान के दो मकानों को सील कर दिया।

    यूपी में माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन जारी, हाथरस-मेरठ में 2 करोड़ की संपत्ति जब्त

    Hathras and Meerut mafia Property worth 2 crore seized

    हाथरस के गैंगस्टर की एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद प्रदेश में शातिर अपराधियों की सं​पत्तियों को कुर्क किया जा रहा है। इसी के चलते हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कुंडा गांव में जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार के आदेश पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेमप्रकाश मीणा ने थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस के साथ गांव कुंडा जाकर गैंगस्टर एक्ट के आरोपी भूरा उर्फ अरविंद के खिलाफ मुनादी करते हुए 22 लाख रुपए कीमत के मकान सहित 25 बीघा जमीन को सील किया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेमप्रकाश मीणा ने बताया कि गैंगस्टर एक्ट के वांछित आरोपी भूरा उर्फ अरविन्द की 1 करोड़ रुपए की कीमत की संपत्ति को किया कुर्क किया गया है।

    शराब माफिया की एक करोड़ 10 लाख की संपत्ति सील

    उधर, मेरठ में पुलिस ने सोमवार को कुख्यात शराब माफिया रमेश प्रधान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। फोर्स के भारी अमले की मौजूदगी में ब्रह्मपुरी क्षेत्र स्थित रमेश प्रधान के दो मकानों पर सीलिंग की कार्रवाई की गई। सूर्यापुरम स्थित मकान में रह रहे प्रधान के परिवार को बाहर निकालते हुए परिवार के लोगों को घर से सिर्फ कपड़े ले जाने की अनुमति दी गई। इसी के साथ रमेश प्रधान के कई वाहनों को भी कब्जे में लिया गया। सीओ ब्रह्मपुरी ने बताया कि सील की गई रमेश प्रधान की संपत्ति की कीमत लगभग एक करोड़ 10 लाख रुपए है। उधर, पुलिस की कार्रवाई को लेकर मंगतपुरा स्थित रमेश के साम्राज्य से लेकर सूर्यापुरम तक रहने वाले उसके गुर्गों में हड़कंप मचा रहा।

    हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बोलीं प्रियंका गांधी- यूपी में हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है कानून व्यवस्था

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Hathras and Meerut mafia Property worth 2 crore seized
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X