• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस: एकतरफा प्यार में पागल मामा ने की भांजी की हत्या, रेस्टोरेंट में बुलाया था मिलने

|

हाथरस। यूपी के हाथरस जिले में एकतरफा प्यार में पागल मामा ने अपनी भांजी की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामा ने बीए की छात्रा अपनी भांजी को रेस्टोरेंट में मिलने बुलाया था, जहां वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। सूचना पर मौके पर पंहुची थाना पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

girl student killed in onesided love in hathras

कॉलेज पढ़ने गई थी छात्रा

थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के भूरापीर गली नंबर चार के रहने वाले रामदास की बेटी खुशबू शहर के बागला कॉलेज में बीए की छात्रा थी। रोज की तरह खुशबू अपने घर से कॉलेज में पढ़ने के लिए गई हुई थी। परिजनों को फोन पर खुशबू की हत्या की खबर मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

मामा ने की भांजी की हत्या

जानकारी के अनुसार, रिश्ते में मामा लगने वाले विजय ने अपनी खुशबू को शहर के थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के बुर्जो वाला कुआं स्थित रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुलाया था। यहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। जैसे ही घटना की जानकारी रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियों को हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल थाना सदर कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पंहुचे। पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

हाथरस: TET परीक्षा के दौरान पकड़ा गया मुन्ना भाई, मिले थे 85 हजार रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl student killed in onesided love in hathras
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X