• search
हाथरस न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाथरस: ट्रांसफर रुकवाने के लिए लेखपाल ने भाजपा सांसद को मिठाई के डिब्बे में दिए 50 हजार रुपए, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

|

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भाजपा सांसद को लेखपाल द्वारा मिठाई के डिब्बे में रिश्वत दिए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सांसद की शिकायत पर लेखपाल वीरेंद्र वारसौल का तहसील सिकन्दराराऊ से तहसील सादाबाद ट्रांसफर किया गया था। इसी ट्रांसफर को रुकवाने के लिए वीरेंद्र वारसौल मिठाई के डिब्बे में 50 हजार रुपए रखकर रिश्वत देने के लिए भाजपा सांसद के आवास पर पंहुचे थे। सांसद की शिकायत पर पुलिस ने लेखपाल वीरेंद्र वारसौल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

    हाथरस: ट्रांसफर रुकवाने के लिए लेखपाल ने भाजपा सांसद को मिठाई के डिब्बे में दिए 50 हजार रुपए

    fir against lekhpal for offered bribe to bjp mp rajvir diler

    क्या है पूरा मामला?

    मामला हाथरस लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद राजवीर दिलेर का है। भाजपा सांसद राजवीर दिलेर के अलीगढ़ आवास पर जन सुनवाई के दौरान सीसीटीवी कैमरे में एक तस्वीर कैद हुई। इस तस्वीर में लेखपाल वीरेंद्र वारसौल भाजपा सांसद राजवीर दिलेर को अपना ट्रांसफर रुकवाने के लिए मिठाई के डिब्बे में 50 हजार रुपए की रिश्वत देते हुए कैद हुए हैं। पहले तो सांसद राजवीर दिलेर ने मिठाई समझ कर लेखपाल वीरेंद्र वारसौल से डिब्बा ले लिया, बाद में जब मिठाई के डिब्बे को खोलकर देखा गया तो उसमें 50 हजार रुपए रखे हुए थे।

    भाजपा सांसद ने दर्ज कराया मुकदमा

    भाजपा सांसद राजवीर दिलेर ने लेखपाल वीरेंद्र वारसौल को वापस बुलाकर मिठाई का डिब्बा और रिश्वत में दिए गए 50 हजार रुपए वापस किया। मामले में भाजपा सांसद राजवीर ने एसपी हाथरस विक्रांत वीर से मिलकर लेखपाल की शिकायत करते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

    यूपी शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, निधन के बाद भी टीचर को देता रहा सैलरी और इंक्रीमेंट

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    fir against lekhpal for offered bribe to bjp mp rajvir diler
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X