• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रोहतक की युवती से लव मैरिज करने वाले युवक की सोनीपत में गोली मारकर हत्या, घर पर बिलख रही पत्नी

|
Google Oneindia News

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिला में मयूर विहार गली नंबर-22 के रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसकी पहचान सागर के तौर पर हुई। पुलिस ने उसके पिता की शिकायत ​पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि, सागर को महलाना रोड से ककरोई की तरफ बैंय्यापुर माइनर पर गाेली मारी गई। सागर ने करीब 4 महीने पहले ही रोहतक की युवती भूमिका से लव मैरिज की थी।

love marriage in sonipat

अब उसकी पत्नी भूमिका समेत पूरा परिवार बिलख रहा है। वहीं, सागर के पिता की शिकायत पर पुलिस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। सागर की पत्नी का कहना है कि, एक युवक का पति के फोन पर मैसेज आया था। पति सागर ने उसे बताया था कि उसकी इस युवक से नहीं बनती। मैसेज में युवक ने लिखा था- मुझे पहचाना? तो सागर ने कहा था- पहचान लिया। इसके बाद उस युवक का रिप्लाई आया था- तो फिर शाम को मिलना।

दामाद ने ससुर के सिर में घोंप दिया सुआ, मौत, रोते हुए बेटी बोली- ये शराबी मुझे पीटता था इसलिए मायके आई थीदामाद ने ससुर के सिर में घोंप दिया सुआ, मौत, रोते हुए बेटी बोली- ये शराबी मुझे पीटता था इसलिए मायके आई थी

सागर के पिता सुरेंद्र ने कहा कि, मैं ट्रक ड्राइवर हूं। मेरे दो बेटे थे। बड़ा सागर था और छोटा सावन है। सागर ने 4 महीने पहले रोहतक की लड़की भूमिका से शादी की थी। वहीं, छोटा-बेटा सावन स्कूटी लूट के आरोप में जेल में है। सागर 19 जून की शाम को करीब साढ़े 5 बजे बाइक पर गया था। उसने कहा था कि, दोस्त से मिलने जा रहा है। तब से नहीं लौटा।

हरियाणा में रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा, स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे, शादी-ब्याह में 21 लोग ही शामिल हो सकेंगे, कॉर्पोरेट ऑफिस और रेस्टॉरेंट 50% क्षमता के साथ खुलेंगेहरियाणा में रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा, स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे, शादी-ब्याह में 21 लोग ही शामिल हो सकेंगे, कॉर्पोरेट ऑफिस और रेस्टॉरेंट 50% क्षमता के साथ खुलेंगे

सागर की फोटो सामने आई है। वहीं, पत्नी भूमिका के साथ रोती हुई अन्य औरतों की तस्वीर भी सामने आई है। सागर के हत्या मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

English summary
young man was shot dead in Sonipat, his wife crying at home
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X