• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा के 3 नाबालिग लड़के यमुना में नहाने गए, तैरना नहीं आता था, तीनों डूबे, शव यूपी से बरामद

|
Google Oneindia News

यमुनानगर। यमुना नदी में नहाने गए 3 दोस्तों की डूबने से जान चली गई। उनमें से किसी को तैरना नहीं आता था। तीनों नाबालिग ही थे। वे हरियाणा के गांव सारण, नाहरपुर और बरहेड़ी के रहने वाले थे। पुलिस को जब सूचना मिली कि गुरुवार दोपहर लड़के ढिक्का टपरी गांव के पास नदी में डूब गए हैं, तो उनकी खोज की जाने लगी। हालांकि पता चला कि, वह इलाका उत्तर प्रदेश में पड़ता है। किसी तरह उनकी लाशें नदी से निकाली गईं। उनके शव को एंबुलेंस में रखा गया। घरवाले भी मौके पर ए​कत्रित हो गए।

Yamunanagar: three friends went to bath in Yamuna river, lost their lives

नाबालिग थे, अलग-अलग गांव के थे
पुलिस ने बताया कि, मृतकों की पहचान गांव सारण निवासी राहुल (17), नाहरपुर निवासी हैप्पी (14) और बरहेड़ी निवासी विशेष (14) के तौर पर हुई है। वे आपस में दोस्त थे। तीनों को आसपास के गांव के लोगों ने पानी से निकाला। बाद में लाशों को पुलिस ने कब्जे में लिया। पुलिस ने कहा कि, शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराएंगे। यूपी पुलिस का कहना है वो आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Yamunanagar: three friends went to bath in Yamuna river, lost their lives

कोरोना से पहले मां की जान गई, फिर पिता भी नहीं रहे, तीन बेटियों ने ही दिया अर्थी को कंधा, देखता रहा पूरा गांवकोरोना से पहले मां की जान गई, फिर पिता भी नहीं रहे, तीन बेटियों ने ही दिया अर्थी को कंधा, देखता रहा पूरा गांव

3 बहनों का इकलौता भाई था राहुल
मृतकों में से राहुल तीन बहनों का इकलौता भाई था। स्थानीय लोगों ने बताया कि, तीनों दोस्त गुरुवार दोपहर को घर से निकले थे। इसके बाद वे नदी पर पहुंचे। तीनों में से किसी को तैरना नहीं आता था। जैसे ही नदी में नहाने कूदे, डूबने लगे। य​ह हादसा ढिक्का टपरी गांव के पास हुआ, जो कि यूपी की सीमा में आता है। हालांकि, हरियाणा पुलिस भी उन्हें खोजने गई।

English summary
Yamunanagar: three friends went to bath in Yamuna river, lost their lives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X