• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहलाकर लड़की को घर बुलाया फिर बनाया उसके साथ शारीरिक संबंध और देता रहा शादी का झांसा

|

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर जिले के खिजराबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की ने एक लड़के पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। वहीं पीड़िता ने इसके अलावा यह भी आरोप लगाया है कि जब वह शादी की बात करने आरोपित के घर पहुंची तो उसकी मां-बहन ने धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। यही नहीं आरोपित खुद उसे कमरे में ले गया फिर उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

फेसबुक पर भेजा था फ्रेंड रिक्वेस्ट

फेसबुक पर भेजा था फ्रेंड रिक्वेस्ट

पीड़िता ने थाने में शिकायत दी है कि उसकी फेसबुक पर विशाल नगर कॉलोनी की रहने वाले राहुल ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट डाली थी। इसके बाद उसने एक्सेप्ट कर लिया फिर उनकी आपस में बातचीत होने लगी। इस दौरान आरोपित कहता था कि वह उससे प्यार करता है। साथ ही जाति एक होने के चलते वह शादी करने की भी बात कहता था।

फोन पर करते थे बातचीत

फोन पर करते थे बातचीत

इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लिया फिर फोन पर बात होने लगी। फोन पर बातचीत के दौरान उसने बताया कि उसका पिता बैंक मैनेजर है और उसके पास काफी पैसा है इसलिए शादी करने में कोई परेशानी नहीं होगी। इसी दौरान साल 2019 के अक्टूबर माह में उसने लड़की को फोन कर घर आने को कहा ताकि वे घर पर अपनी शादी की बात कर सके।

घर पर बहलाकर बुलाया फिर बनाए शारीरिक संबंध

घर पर बहलाकर बुलाया फिर बनाए शारीरिक संबंध

इस दौरान जब वह घर गई तो वहां कोई नहीं था सिवाय लड़के के, इस दौरान युवक ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने कई बार उसे बुलाया और उसका रेप किया। इस साल जुलाई माह में भी अपने घर बुलाया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। अगले ही दिन जब वो उसके घर गई तो वहां पर उसकी मां और बहनें मिली।

आरोपित की मां-बहन ने की मारपीट

आरोपित की मां-बहन ने की मारपीट

उसने जब राहल से शादी करने की बात कही तो उन्होंने उसे घर से धक्का मारकर निकाल दिया। जब वह वहां से जा रही थी तो राहुल उसे रास्ते में मिला और जबरदस्ती अपने साथ टाउन पार्क के पास एक कमरे में ले गया। वहां पर जाकर उसके साथ मारपीट की। उसने यह बात अपने घर बताई। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। महिला थाना पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर रेप, मारपीट करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

आगरा में रेप पीड़िता के घर पहुंचकर उसे कार से रौंदने लगे, तभी पड़ोसी की दीवार से टकराकर पलटी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
yamunanagar girl did complain against her boyfriend in rape case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X