पति ने गन्ने के खेत में बांध दोस्तों से कराया गैंगरेप, नंगा कर सड़क पर फेंका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सिरसा। हरियाणा के सिरसा में पत्नी का पति ने ही दोस्तों से गैंगरेप करा दिया और उसको बिना कपड़ों के सड़क पर फेंककर फरार हो गए। रविवार को डबवाली क्षेत्र में हुई इस घटना की जानकारी पर पुलिस ने भी घंटों बाद रिपोर्ट लिखी और कार्रवाई शुरू की। पूछताछ में सामने आया है किआरोपी पत्नी से तलाक चाहता था। पीड़िता ने इस मामले में पति, नन्द, सास और तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Woman alleges rape by three men in Sirsa hariyana

रविवार को सड़क पर नग्न अवस्था में पड़ी पीड़ित महिला को एक राहगीर ने अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले के कोई आठ घंटे बाद पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि उसकी शादी एक साल पहले हुई थी। उसने बताया कि शुक्रवार को उसका पति अपने तीन दोस्तों के साथ घर आया और उसको उन तीनों के साथ संबंध बनाने को कहा। इन तीनों ने उससे रेप की कोशिश की तो वो वहां से भागी। आरोपी भी उसके पीछे आए और उसे पकड़कर खेत में ले आए, जहां उसके साथ गैंगरेप किया गया।

महिला ने बताया कि उसे खेत में बांधकर रखा गया और कहा गया कि जान बचानी है तो पति से तलाक के काजगों पर दस्तखत कर दे। पीड़िता ने इंकार किया तो उसे पीटा गया। उसके कपड़े फाड़ दिए गए, जब वो बेसुध हो गई तो उसे उस हालत में ही सड़क पर फेंक फरार हो गए।

नेशनल हाईवे-54 पर महिला को निर्वस्त्र पड़ी देख एक राहगीर ने चादर ओढाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जहां काफी देर के बाद पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान लिए और मामला दर्ज किया।

रेप के दौरान खेत में महिला चीखी तो पोस्टमास्टर ने काट ली नाक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman alleges raped by three men in Sirsa hariyana
Please Wait while comments are loading...