India
  • search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अग्निवीरों को हरियाणा सरकार अपने यहां नौकरियों में देगी प्राथमिकता बोले डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

|
Google Oneindia News

हरियाणा, 26 जून: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अग्निपथ योजना की तारीफ की और बेहतर बताया उन्होने कहा जितने भी अग्निवीर होंगे उनको हरियाणा सरकार अपने राज्य की नौकरियों में प्राथमिकता देगी। वैसे केंद्र सरकार पहले ही घोषणा कर चुकी है कि अग्निवीरों को अद्र्धसैनिक बलों व ग्रुप सी की नौकरियों में हिस्सेदारी मिलेगी।

ncp

सीएम दुष्यंत चौटाला सपरिवार हेलीकॉप्टर से सिद्धपीठ घाटा मेहंदीपुर बालाजी गए । वहां मंदिर के दर्शन किये और साथ ही विशेष पूजा भी की। चौटाला जी ने भैरवबाबा और प्रेतराज के दर्शन कर मनौती मांगी। मंदिर परिसर में चौटाला जी का पंडितो ने टीका लगा कर स्वागत किया साथ ही साथ मंदिर प्रबंधक के सचिव एम के माथुर ने शॉल ओढ़ाकर सीएम का अच्छे से स्वागत किया।

Haryana: प्रदेश को मिली 2366 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात, सीएम खट्टर ने कही ये बात Haryana: प्रदेश को मिली 2366 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात, सीएम खट्टर ने कही ये बात

सीएम चौटाला के आने की खबर सुनकर व हैलीकॉप्टर को देख कर स्थानीय लोगो की भीड़ जमा हो गई। मंदिर दर्शन की सूचना मिलने पर मीन भगवान मंदिर के पिछे हेलिपेड बनाया गया। सपरिवार वह मंदिर में 40 मीनट तक रुके, इस दौरान हेलिपैड पर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त रहे. मानपुर डिप्टी एसपी संतराम मीणा, सिविल एविएशन के अधिकारी, पुलिस जाब्ता व दमकल तैनात रही।

Comments
English summary
will-give-priority-to-agniveers-in-their-jobs-deputy-cm-dushyant-chautala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X