• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला बोले- खट्टर जी, सैलरी तो इन लोगों की भी दोगुनी कर दीजिए, VIDEO

|

कैथल। कोरोना-लॉकडाउन के बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार के समक्ष कुछ मांगें उठाई हैं। सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से सवाल करते हुए कहा कि, माननीय खट्टर जी क्या आप मोदी जी की बात मानकर 125 करोड़ रुपए से ज्यादा आपका व मंत्रियों के स्वैछिक कोष का पैसा भी कोविड फंड में जमा कराएँगे? सुरजेवाला आगे बोले- जब विधायकों/पूर्व विधायकों की एक माह की तनख्वाह और पेन्शन एवं अन्य कर्मचारियों की तनख्वाह जमा हो सकती है तो डिस्क्रिशनरी ग्रांट क्यों नहीं?

Watch: congress leader randeep surjewala demands to haryana govt about double salary

बकौल सुरेजवाला, ''प्रदेश में सभी डॉक्टर, नर्स व स्वास्थ्यकर्मियों का वेतन दोगना किया जाए, क्योंकि उन सबको संक्रमण का ख़तरा है। सब पुलिसकर्मी, सफ़ाईकर्मी, बिजली-पानी कर्मी तथा प्रेस के साथियों को भी दोगनी तनख्वाह का फ़ायदा मिले। ये आज की​ परिस्थिति में कोरोना से लड़ने के लिए ज़रूरी है।''

मोदी सरकार को भी लिया था निशाने पर
सुरजेवाला ने इससे पहले मोदी सरकार पर भी सवाल उठाए थे। 23 मार्च को उन्होंने कहा था कि, संकट की घड़ी में मोदी सरकार देश की जनता से खिलवाड़ कर रही है। डॉक्टर, नर्स और मेडिकल प्रोफेशनल की सेहत का ख्याल रखने की दिशा में कदम नहीं उठाए जा रहे। देश में एन-95 मास्क, फेस मास्क, वेंटिलेटर व मेडिकल इक्यूपमेंट की कमी हो रखी है। मगर, सरकार ने 19 मार्च को 10 गुना दाम पर इन्हें निर्यात करने की मंजूरी दे डाली।

मिली जान से मार डालने की धमकी

एक ओर जहां सुरजेवाला ने वीडियो के जरिए खट्टर सरकार से वेतन दोगुना करने की मांग की, वहीं उनके घर फोन कर एक गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दे डाली। बताया जा रहा है कि, अज्ञात गैंगस्टर ने सुरजेवाला के पंचकूला स्थित घर के लैंडलाइन नंबर पर फोन किया था। पुलिस ने रणदीप सिंह सुरजेवाला की शिकायत पर थाना सेक्टर-5 पंचकूला में मामला दर्ज किया है।

काफी टाइम दे दिया, अब कोई छिपा हुआ जमाती मिला तो सीधा जेल जाएगा: गृहमंत्री विजकाफी टाइम दे दिया, अब कोई छिपा हुआ जमाती मिला तो सीधा जेल जाएगा: गृहमंत्री विज

English summary
Watch: congress leader randeep surjewala demands to haryana govt about double salary
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X