• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सरकार का ऐलान- सभी पत्रकारों को लगेगी वैक्सीन, उन्हें अपने-अपने जिलों के मीडिया सेंटर में पहुंचना होगा

|

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार द्वारा आज बड़ा ऐलान किया गया। सरकार ने सभी पत्रकारों का टीकाकरण कराने का फैसला लिया है। कोविड-काल में दिन-रात जुटे पत्रकारों की स्वास्थ्य-सुरक्षा को देखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने संबंधित अधिकारियों को समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए। जनसंपर्क एवं सूचना विभाग द्वारा बताया गया कि, पत्रकारों का टीकाकरण सभी जिलों में स्थापित मीडिया सेंटरों पर होगा।

vaccine to journalists in india

'पीएम केयर्स फंड' से लगेगा ऑक्सीजन प्लांट
सरकार ने घोषणा की कि, हरियाणा के नूह जिला में 'पीएम केयर्स फंड' से एक नया ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा। इसकी मंजूरी दे दी गई है और जल्द ही ऑक्सीजन का उत्पादन भी शुरू हो जाएगा। इस प्लांट से हर रोज लगभग डेढ़ टन ऑक्सीजन का उत्पादन होगा। नूह के जिला उपायुक्त धीरेंद्र खड्गटा ने इस बारे में जानकारी दी। धीरेंद्र ने बताया कि पूरे भारत में 'पीएम केयर्स फंड' से 551 आक्सीजन प्लांट लगाने का फैसला किया गया है, जिनमें से एक प्लांट नूंह जिले में लगाया जाएगा।

vaccine to journalists, Journalists Will Be Vaccinated, Journalists Are Frontline Workers , covid Frontline Workers , Vaccine for journalists, coronavirus vaccine, coronavirus, Journalist Covid Vaccine,Journalist, news and media, Covid Vaccine to Journalists, haryana, Coronavirus Vaccine Latest Update, पत्रकारों को लगेगी वैक्सीन, पत्रकारों को टीका, पत्रकारों को टीका लगाया जाएगा, पत्रकार, फ्रंटलाइन वर्कर्स, वैक्सीन, कोरोना वायरस वैक्सीन, कोरोना वायरस

कोरोना मरीजों के लिए हरियाणा सरकार घर-घर फ्री बंटवा रही इन 15 चीजों से भरा बॉक्स, 1 बुकलेट भी दी जा रही हैकोरोना मरीजों के लिए हरियाणा सरकार घर-घर फ्री बंटवा रही इन 15 चीजों से भरा बॉक्स, 1 बुकलेट भी दी जा रही है

धीरेंद्र ने बताया कि, इसके लिए भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक श्री सुरेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम ने अलाफिया अस्पताल, मांडीखेड़ा में प्लांट के लिए जगह का निरिक्षण किया भी किया है। उन्होंने कहा कि, प्लांट में जून के पहले सप्ताह से ऑक्सीजन उत्पादन शुरू हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि, इस प्लांट से नूह जिले को प्रति दिन 1.50 टन ऑक्सीजन गैस उपलब्ध हो सकेगी, जो 100 मरीजों के इलाज के लिए पर्याप्त होगी।

English summary
vaccine to journalists in haryana: govt orders - Journalists Will Be Vaccinated in haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X