• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चोर ने लौटाया कोरोना वैक्सीन की 1,700 डोज से भरा बैग, पर्ची में लिखा- सॉरी पता नहीं था

|

जींद। हरियाणा के जींद जिले से चौंकाने वाली खबर आई है। यहां सरकारी अस्पताल से कोरोना वैक्सीन की 1,700 से ज्‍यादा डोज चोरी हो गई थीं। हालांकि, जिसने चुराया, कुछ ही समय बाद वो वैक्‍सीन से भरा बैग वापस भी छोड़ गया। वैक्‍सीन के साथ चोर ने एक पर्ची भी लिख छोड़ी। जिस पर लिखा था- "सॉरी पता नहीं था, कोरोना की दवाई है।" बताया जा रहा है कि, चोर ने वैक्‍सीन से भरे बैग को थाने के बाहर खड़े एक बुजुर्ग को थमा दिया और कहा कि इसे थाने में दे देना। फिर चोर वहां से चला गया।

    Haryana : चोर ने Sorry बोल लौटाईं Vaccine, Social Media पर Viral हुआ Letter । वनइंडिया हिंदी
    हरियाणा के जींद का मामला

    हरियाणा के जींद का मामला

    उधर, जब बैग पुलिस के हाथ लगा तो इस बात की तेजी से चर्चा होने लगी। लोगों ने वैक्‍सीन चुराकर लौटा जाने वाले चोर को नेकदिल चोर कहना शुरू कर दिया। "सॉरी पता नहीं था, कोरोना की दवाई है।" वाली चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

    पुलिस अधिकारी ने बताई ये बातें

    पुलिस अधिकारी ने बताई ये बातें

    सिविल लाइंस थाने के एसएचओ राजेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा, "कोविशिल्ड की कुल 1,270 खुराक और कोवाक्सिन की 440 खुराकें अस्पताल से चुराई गई थीं। मामला तब सामने आया जब अस्पताल के एक सफाई कर्मचारी ने आज सुबह कक्ष के ताले और गहरे फ्रीजर को खोला।" सिंह ने कहा, "आरोपी ने दुकान में किसी अन्य इंजेक्‍शन, दवा या नकदी आदि को नहीं छुआ था। बस वो बैग को उठा ले गया था, जिसमें वैक्‍सीन थी। बाद में, शख्‍स मोटरसाइकिल पर आया और सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के बाहर एक चाय की दुकान पर बैग छोड़ गया।"

    चाय की दुकान पर छोड़ा बैग

    चाय की दुकान पर छोड़ा बैग

    पुलिस अधिकारी (सिविल लाइंस थाने के एसएचओ राजेंद्र सिंह) के मुताबिक, शख्‍स ने चाय की दुकान पर लोगों को बताया कि बैग में भोजन है जिसे एक पुलिस अधिकारी के लिए लाया गया है। उस दौरान चोर ने एक पर्ची भी छोड़ी, जिसमें उसने वैक्‍सीन को चुराने पर खेद व्यक्त किया था। उसने लिखा कि उसे नहीं पता था कि ये कोरोना वैक्‍सीन के डोज थे।"

    हरियाणा में आज 6 बजे से बंद हो जाएंगे बाजार, कोई भी कार्यक्रम SDM की परमिशन के बगैर नहीं होंगेहरियाणा में आज 6 बजे से बंद हो जाएंगे बाजार, कोई भी कार्यक्रम SDM की परमिशन के बगैर नहीं होंगे

    हर ओर हो रही अब चर्चा

    हर ओर हो रही अब चर्चा

    अधिकारी ने कहा, "यह संभव है कि वह किसी अन्य वैक्सीन या ड्रग को चुराना चाहता था और जब उसे पता चला होगा कि कोरोना वैक्‍सीन चुराई है तो उसने उस बैग को लौटा दिया।" अधिकारी ने कहा, "इस घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही हमें कुछ सुराग मिले हैं और जल्द ही गिरफ्तारी की उम्मीद है।"

    English summary
    Thief in Haryana returns Covid vaccine doses with a 'Sorry Did not know' note
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X