• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोल-गप्पे खा रहे लड़के को जबरन पार्क में उठा ले गए युवक, डंडों से मारते रहे, दुकानदार बचा न पाए

|
Google Oneindia News

नारनौल। हरियाणा में नारनौल शहर के मुख्य बाजार आजाद चौक से 4-5 युवकों ने एक लड़के को उठा लिया और फिर पार्क में ले जाकर लाठी-डंडों मारा-पीटा। इससे वह अधमरा हो गया, बाद में परिजन उसे जयपुर ले गए तो वहां उसने दम तोड़ दिया। मार-पीट की घटना तब हुई, जब वह लड़का अपने दोस्तों के साथ गोल-गप्पे खा रहा था।

The boy who was eating Pani Puri Golgappa, was beaten by youths; Lost his life in Jaipur

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि, नारनौल शहर के मोहल्ला मिश्रवाड़ा निवासी तुषार अपने दोस्त शंकर, रमन व राहुल के साथ गोल-गप्पे खाने आजाद चौक पर गया था। जहां वे चारों गोल गप्पे खा रहे थे, तभी तुषार को जानने वाला एक युवक वहां आया। उस युवक ने तुषार को देखकर कहीं फोन किया और अपने चार-पांच साथियों को बुलाया लिया। वे आए और तुषार से मारपीट करने लगे। यह देखकर स्थानीय दुकानदार बीच-बचाव करने लगे, तब मारपीट कर रहे युवक तुषार को उठाकर राव बंशी सिंह पार्क ले गए, जहां बुरी तरह प्रहार किए। उसके बाद वहां से फरार हो गए।

The boy who was eating Pani Puri Golgappa, was beaten by youths; Lost his life in Jaipur

अमेरिका में नौकरी दिलाने के बहाने कबूतरबाजों ने बनाया जमींदार को शिकार, भेजा रूस, 2‌2 लाख हड़पेअमेरिका में नौकरी दिलाने के बहाने कबूतरबाजों ने बनाया जमींदार को शिकार, भेजा रूस, 2‌2 लाख हड़पे

तुषार के दोस्तों ने घटना के बारे में मिश्रवाड़ा पहुंच कर उसकी जानकारी तुषार के घरवालों को दी। फिर परिजनों ने बंशी सिंह पार्क पहुंचकर तुषार को उठाया और सिविल अस्पताल ले गए, जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। हालांकि, परिजन उसे जयपुर ले गए। जहां उपचार के दौरान तुषार ने दम तोड़ दिया। इलाके में पूरे दिन इस घटना की चर्चा होती रही। दरअसल, लोगों को पता ही नहीं था कि उसे पीटने वाले थे कौन?, इस पर पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Comments
English summary
The boy who was eating Pani Puri Golgappa, was beaten by youths; Lost his life in Jaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X