• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दामाद ने ससुर के सिर में घोंप दिया सुआ, मौत, रोते हुए बेटी बोली- ये शराबी पीटता था इसलिए मायके आई थी

|
Google Oneindia News

कुरुक्षेत्र। हरियाणा में कुरुक्षेत्र जिला स्थित गांधीनगर में एक शख्स ने अपने ससुर के सिर में सुआ घोंपकर हत्या कर दी। इसके बाद फरार हो गया। मृतक की शिनाख्त 42 वर्षीय रोशनलाल उर्फ लखन के रूप में हुई। रोशनलाल की बेटी निशा ने रोते हुए बताया कि, पति भोला (25 वर्षीय) शराब पीकर मारपीट करता था। तंग आकर मैं बच्चों को लेकर मायके चली आई। इससे भोला आग-बबूला हो उठा था। बुधवार की रात को भोला 2-3 साथियों के साथ आया और झगड़ने लगा।"

Son-in-law killed his father-in-law in kurukshetra district of haryana

निशा ने कहा, "वह (पति) हमसे मारपीट करके दोनों बच्चों को जबरन अपने साथ घर ले गया था। जिस पर पापा (रोशन) भी हमारी ससुराल पहुंच गए। वहां भोला ने बर्फ खोदने का सुआ उठाकर पापा के सिर में घोंप दिया। उसके बाद वहां से फरार हो गया। पापा की जान चली गई।"
वहीं, पुलिस ने निशा की मां की शिकायत पर हत्यारोपी दामादी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार, 42 वर्षीय रोशनलाल उर्फ लखन गांधीनगर में गली नंबर-2 के निवासी थे। उन्होंने अपनी बड़ी बेटी निशा की शादी गांधीनगर की गली नंबर-3 निवासी 25 वर्षीय भोला के साथ की थी। निशा को 3 साल का बेटा व डेढ़ साल की बेटी है।

Son-in-law killed his father-in-law in kurukshetra district of haryana

हरियाणा के 3 नाबालिग लड़के यमुना में नहाने गए, तैरना नहीं आता था, तीनों डूबे, शव यूपी से बरामद किए गएहरियाणा के 3 नाबालिग लड़के यमुना में नहाने गए, तैरना नहीं आता था, तीनों डूबे, शव यूपी से बरामद किए गए

निशा की मां ने शिकायत में बताया कि, दामाद भोला शराब पीकर निशा के साथ मारपीट करता था। उससे परेशान निशा अपने दोनों बच्चों को लेकर मायके में चली आई। कुछ समय बाद भोला भी वहां आ गया। जहां वह झगड़ा कर दोनों बच्चों को जबरन अपने साथ घर ले गया था। उसके बाद ससुर-दामाद में विवाद हुआ था।

English summary
Son-in-law killed his father-in-law in kurukshetra district of haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X