• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाण में एक फरवरी से खुलेंगे स्कूल, इन क्लास के बच्चों को जाने की इजाजत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जनवरी: पूरे देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है, जहां रोजाना 2.5 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। इस बार गंभीर मरीजों और रोजाना के मौत का आंकड़ा कम है। जिस वजह से अब राज्य सरकारों ने ढील देनी शुरू कर दी है। इस दिशा में बड़ा कदम उठाते हुए हरियाणा सरकार ने भी स्कूलों को खोलने का ऐलान कर दिया। हालांकि अभी सभी क्लास के बच्चों को फिजीकल क्लास के लिए नहीं बुलाया जाएगा।

Haryana

राज्य के शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने कहा कि सरकार ने विचार-विमर्श के बाद स्कूलों को खोलने का मन बनाया है। अभी 10वीं, 11वीं और 12वीं के बच्चों के लिए स्कूल खुल रहे हैं, बाकी बच्चों के लिए ऑनलाइन क्लास चलती रहेगी। जल्द ही शिक्षा विभाग इस बारे में विस्तृत आदेश जारी करेगा। मंत्री के बताया कि आगे की स्थिति को देखते हुए अन्य क्लास को लेकर फैसला होगा।

दिल्ली में सामने आए कोरोना के 6,028 नए मामले 31 लोगों की मौत, मुंबई में भी मिले 1815 नए केसदिल्ली में सामने आए कोरोना के 6,028 नए मामले 31 लोगों की मौत, मुंबई में भी मिले 1815 नए केस

हरियाणा में कितने केस?
मंगलवार सुबह जारी रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा में सोमवार को 6007 नए केस सामने आए। जिसके बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9,14,826 हो गई है। इसके अलावा 17 मरीजों की मौत हुई, जिससे जान गंवाने वाले मरीजों का आंकड़ा 10,194 हो गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक गुरुग्राम जिले में सर्वाधिक 2057 नये मरीज मिले हैं।

Comments
English summary
Schools to open for classes 10th, 11th and 12th from Feb 1
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X