• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब नेशनल बैंक में कैशियर पर पिस्तौल तानकर लूटे 9 लाख, सोनीपत पुलिस खाली हाथ, CIA-2 को जिम्मा

|
Google Oneindia News

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले के मॉडल टाउन स्थित पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच में लाखों का कैश लूट लिया गया। इस लूटकांड के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे भी देखे, लूटने वालों का लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। बैंक की ब्रांच के कैशियर के मुताबिक, बदमाशों ने पिस्तौल तानकर उससे 9 लाख रुपए लूटे। शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी। हालांकि, कोई सुराग नहीं मिला। अब इस मामले की जांच में एसपी ने सीआईए-2 को लगाया है। इसके साथ ही बैंक लूट की वारदात करने वाले गैंग की फाइलें देखी जा रही हैं।

Rs 9 lakhs robbery from Punjab National Bank branch in Sonipat, police deployed CIA-2

पीएनबी बैंक की मैनेजर रीमा रावत ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि, शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे बैंक में दो बदमाश घुसे थे। उन बदमाशों ने कैशियर से मारपीट कर करीब 9 लाख रुपए लूट लिए। पुलिस को यह भी बताया गया कि, लूटपाट करने वाले एक बदमाश के पास चाकू थातो दूसरे के हाथ में पिस्तौल थी। दोनों ने बैंक के स्टाफ और ग्राहकों को धमकाया। इसके बाद घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस बैंक के कर्मियों से भी बातचीत कर रही है।

Rs 9 lakhs robbery from Punjab National Bank branch in Sonipat, police deployed CIA-2

हरियाणा में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की सप्लाई का बड़ा खुलासा, करोड़ों कमा चुकी गैंग, पुलिस ने 3 धरेहरियाणा में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन की सप्लाई का बड़ा खुलासा, करोड़ों कमा चुकी गैंग, पुलिस ने 3 धरे

एसपी के मुताबिक, पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास के एरिया में भी अन्य सीसीटीवी कैमरे देखे, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। बहरहाल, सीआईए-2 को भी जांच में लगा दिया गया है।

नमक-ग्लुकोज और पानी मिलाकर नकली रेमडेसिविर बनाने वालों का पर्दाफ़ाश, 2500 से 30 हजार में बेच रहे थे इंजेक्शननमक-ग्लुकोज और पानी मिलाकर नकली रेमडेसिविर बनाने वालों का पर्दाफ़ाश, 2500 से 30 हजार में बेच रहे थे इंजेक्शन

English summary
Rs 9 lakhs robbery from Punjab National Bank branch in Sonipat, police deployed CIA-2
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X