• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेवाड़ी: कोरोना जेल से फरार हुए 13 खूंखार कैदी, भागने के लिए बनाई थी चादर की रस्सी

|

रेवाड़ी, मई 09: खबर हरियाणा के रेवाड़ी जिले से है। यहां कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बनाई गई जेल से 13 खूंखार कैदी शनिवार की रात फरार हो गए। कैदियों के फरार होने की सूचना पुलिस को रविवार सुबह उस वक्त हुई जब कैदियों की गिनती होने लगी। गिनती में 13 कैदी कम मिले, जिसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। जेल प्रशासन ने कैदियों के फरार होने की सूचना बड़े अधिकारियों को दी। सूचना मिलने के बाद एसपी अभिषेक जोरवाल खुद मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी जुटा रहे हैं।

Rewari News update: 13 dreaded prisoners escaped from Corona jail

बता दें कि फरार हुए 13 खूंखार कैदी कोरोना वायरस पॉजिटिव है, जिन्हें हरियाणा के रेवाड़ी जिले के फिदेड़ी गांव में बनी कोरोना जेल में रखा गया था। दरअसल, प्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए फिदेड़ी जेल को करीब सप्ताहभर पहले कोविड जेल बना दिया गया था। इस जेल में प्रदेशभर की जेलों से शिफ्ट करके करीब 450 कोविड संक्रमित कैदियों को रखा गया था। शनिवार रात को एक ही बैरक में बंद 13 बंदी ग्रिल काटकर बाहर निकल आए और चादर की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें:- बेड के लिए तीन घंटों तक भटकती रहीं BJP विधायक की पत्नी, डीएम के हस्तक्षेप के बाद मिलाये भी पढ़ें:- बेड के लिए तीन घंटों तक भटकती रहीं BJP विधायक की पत्नी, डीएम के हस्तक्षेप के बाद मिला

पुलिस के मुताबिक, ये सभी कैदी खूंखार थे और गंभीर अपराधों में सजा काट रहे थे। इन कैदियों को हत्या, बलात्कार, अपहरण जैसे गंभीर अपराधों में सजा मिली थी। पुलिस ने बताया कि फरार कैदियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है। कैदियों में से 4 रेवाड़ी और 9 महेंद्रगढ़ जिले के हैं। सुबह जब कैदियों की गिनती की गई, तब इनके भागने की जानकारी मिली। घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी अभिषेक जोरवाल मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी जुटा रहे है। बता दें कि पुलिस फरार कैदियों को पकड़ने के लिए आसपास के गांवों में भी सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

English summary
Rewari News update: 13 dreaded prisoners escaped from Corona jail
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X