• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेप आरोपी ने जेल से छूटते ही फिर उसी लड़की का किया किडनैप, पोस्टर चस्पा-'कार्रवाई की भी औरों की भी उठा लूंगा'

|

रेवाड़ी। हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोसली इलाके के गांव नेहरूगढ़ में अपहरण व रेप के आरोपी ने एक परिवार का जीना मुहाल कर रखा है। आरोपी ने नाबालिग का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म किया। जेल गया और जेल से छूटते ही उसका फिर से अपहरण करके ले गया। यही नहीं बल्कि गांव में पोस्टर भी चस्पा कर दिया कि इस बार ​उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई तो वह समाज की अन्य लड़कियों को भी उठा ले जाएगा। ऐसे में अब पीड़ित परिवार ने लड़की तीन दिन में वापस नहीं आने की स्थिति में गांव छोड़ने की धमकी दी है।

 Rape With Minor Girl of Rewari Haryana After Kidnap

नेहरूगढ़ के सरपंच मंगत राम ने बताया कि गांव का एक परिवार भट्टे पर मजदूरी करता है। 17 अगस्त 2018 को पति-पत्नी मजदूरी करने चले गए। तब गांव के ही एक दबंग परिवार से संबंध रखने वाले लड़के ने उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया। अगले दिन पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया।

रूमा देवी अमेरिका में देंगी लेक्चर, जानिए बाड़मेर की 8वीं पास इस महिला को हार्वर्ड यूनिवर्सिटी ने क्यों बुलाया?

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन जैसे ही आरोपी को जमानत मिली तो वह 10 जून 2019 को उसी लड़की का फिर किडनैप करके ले गया। पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवा दिया, मगर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही। आरोपी ने धमकी देते हुए समाज विशेष के घरों के पोस्टर चस्पा कर दिए कि इस बार उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की गई तो वह समाज की अन्य लड़कियों को भी उठा लेगा।

ऐसे में समाज के लोगों में बहू-बेटियों की सुरक्षा को लेकर भय का माहौल है। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस तीन दिन में लड़की को ढूंढ़कर नहीं लाएगी तो उनका परिवार गांव छोड़कर दूसरी जगह जाने को मजबूर होगा। सरपंच मंगत राम ने आरोप लगाया कि अपहरण के बाद नाबालिग बच्ची के स्कूल व अन्य दस्तावेजों में हेरफेर करके उसकी उम्र 18 से ज्यादा करवा ली गई है। इसके बाद उससे दिल्ली आर्य समाज मंदिर में जबरन शादी कर ली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rape With Minor Girl of Rewari Haryana After Kidnap
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X