• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा के सभी गांवों में राम मंदिर के लिए चंदा-अभियान 1 फरवरी से शुरू होगा

|

ram temple donation drive , गुरुग्राम। उत्तर प्रदेश में अयोध्या में बनने जा रहे रामजन्मभूमि मंदिर के लिए देशभर में चंदा उघाने का अभियान चल रहा है। हरियाणा के गांवों में भी ये शुरू होने जा रहा है। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण अभियान के हरियाणा प्रमुख राकेश त्यागी ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर सामाजिक समरसता का राष्ट्र स्तंभ बनेगा। हमारी टीमें प्रदेश के सभी गांवों में राम मंदिर के लिए चंदा-अभियान 1 फरवरी से शुरू कर रही हैं। वह बोले, "1 फरवरी को अभियान की शुरुआत गुरुग्राम की भीमनगर वाल्मीकि बस्ती से होगी। इसके बाद, प्रदेश के 6726 गांवों व 1202 बस्तियों में 45 हजार रामभक्त टोलियों में घर-घर जाकर संपर्क करेंगे।"

ram mandir donation campaign in all villages of Haryana will start from 1st February

राकेश त्यागी गुरुग्राम में मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर भारत में सभी जातियों को जोड़कर सभी भारतीयों को एक राष्ट्र पुरुष के रूप में खड़ा करेगा, साथ ही सारे संसार में एकता एवं मर्यादा स्थापित करने का आह्वान भी करेगा। उन्होंने कहा कि, राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास गठित होते ही मंदिर निर्माण में अपने योगदान के लिए सम्पूर्ण विश्व के हिंदू आतुर हैं। उनके अनुसार, निधि समर्पण अभियान विश्व का सबसे बड़ा संपर्क अभियान है।

राम मंदिर के लिए गुजरात के किसानों ने दिया लाखों का चंदा, पूरे गांव ने बरसाया 'धन'राम मंदिर के लिए गुजरात के किसानों ने दिया लाखों का चंदा, पूरे गांव ने बरसाया 'धन'

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण अभियान के हरियाणा प्रमुख राकेश त्यागी ने कहा कि राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर के लिए हिंदू समाज ने 492 वर्षों तक अनवरत संघर्ष किया है। हरियाणा में यह अभियान एक से 27 फरवरी तक चलेगा। गुरुग्राम के 200 गांवों एवं 161 बस्तियों में 1250 टोलियों में पांच हजार रामभक्त घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करेंगे।

गुजरात: 7 फेरों के बाद दुल्हन ने कन्यादान में मिले 1.5 लाख राम मंदिर के लिए दिए, बोली- करूंगी भगवान के दर्शनगुजरात: 7 फेरों के बाद दुल्हन ने कन्यादान में मिले 1.5 लाख राम मंदिर के लिए दिए, बोली- करूंगी भगवान के दर्शन

English summary
ram mandir donation campaign in all villages of Haryana will start from 1st February
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X