• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राकेश टिकैत की सीएम खट्टर को चेतावनी, 14 अप्रैल को बदौली गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा

|

पानीपत। किसान आंदोलन में एक बहुत बड़ा चेहरा बनकर उभरे राकेश टिकैत ने अब हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राकेश टिकैत लगातार खट्टर के खिलाफ आक्रामक रूख अपना रहे हैं। रविवार को राकेश टिकैत ने मनोहर लाल खट्टर को चेतावनी देते हुए कहा कि 14 अप्रैल को संयुक्त किसान मोर्चा मुख्यमंत्री को बदौली गांव में घुसने नहीं देगा। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री इस गांव में 14 अप्रैल को बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती के मौके पर एक प्रतिमा का अनावरण करने आएंगे, लेकिन टिकैत के इस बयान के बाद अब सीएम का कार्यक्रम होगा या नहीं इस पर सस्पेंस खड़ा हो गया है।

Rakesh Tikait

'उद्घाटन की आड़ में सौहार्द खराब करने की है साजिश'

राकेश टिकैत ने रविवार को कहा कि हम अंबेडकर की मूर्ति के अनावरण के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन मुख्यमंत्री इस उद्घाटन कार्यक्रम की आड़ में यहां सौहार्द को बिगाड़ने के लिए आने वाले हैं। टिकैत ने कहा कि हम खट्टर के खिलाफ हैं और इसीलिए संयुक्त किसान मोर्चा ने फैसला किया है कि जब तक हमारा प्रदर्शन जारी है, हम मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के खिलाफ हैं। राकेश टिकैत ने कहा कि इस गांव में अंबेडकर की मूर्ति का अनावरण मुख्यमंत्री की जगह कोई और भी करे तो हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन सीएम को इस गांव में नहीं आने देंगे।

किसान आंदोलन को शाहीनबाग का आंदोलन ना समझे सरकार- टिकैत

आपको बता दें कि राकेश टिकैत पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने रहने के लिए अक्सर विवादित बयान दे रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार किसान आंदोलन को शाहीनबाग आंदोलन की तरह ना सोचे, जो कोरोना के डर की वजह से आंदोलन को खत्म कर देगी। टिकैत ने आरोप लगाया था कि सरकार कोरोना का डर दिखाकर उनका आंदोलन खत्म करवाना चाहती है।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री विज बोले- हरियाणा-दिल्ली सीमा पर किसानों का बड़ा जमावड़ा, मुझे उन्हें भी कोरोना से बचाना हैये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री विज बोले- हरियाणा-दिल्ली सीमा पर किसानों का बड़ा जमावड़ा, मुझे उन्हें भी कोरोना से बचाना है

English summary
Rakesh Tikait's warning to CM Khattar, will not be allowed to enter Badauli village on April 14
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X