• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

T20 में भारत की हार पर महबूबा के ट्वीट पर बोले अनिल विज- उनका DNA खराब है

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 26 अक्टूबर: टी-20 विश्वकप के अपने पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान से हुई हार के बाद देश में जहां गम का माहौल है तो वहीं, जम्मू कश्मीर के कुछ इलाकों में पाकिस्तान की जीत पर आतिशाबाजी की गई। हालांकि, आतिशाबाजी करते हुए पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है। तो वहीं, अब जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों के समर्थन में उतरीं हैं। महबूबा मुफ्ती के समर्थन में आने पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है।

PDF chief Mehbooba Mufti Haryana Minister Anil Vij T20 World Cup pakistan Kashmiris

पीडीएफ प्रमुख व जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के ट्वीट पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है। अनिल विज ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, 'महबूबा मुफ्ती का डीएनए खराब है, उन्हें साबित करना होगा कि वह कितनी भारतीय हैं।' इतना ही नहीं, अनिल विज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'पाकिस्तान के क्रिकेट मैच जीतने पर भारत में पटाखे फोड़ने वालों का डीएनए भारतीय नहीं हो सकता। संभल के रहना अपने घर में छुपे हुए गद्दारों से।'

जानें क्या लिखा था महबूबा मुफ्ती ने
पीडीएफ प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, 'पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरियों के खिलाफ इतना गुस्सा क्यों? कुछ लोग तो ऐसे नारे भी लगा रहे हैं- देश के गद्दारों को, गोली मारो...कोई यह नहीं भूल सकता कि जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा छिनने के बाद मिठाइयां बांटकर कितने लोगों ने जश्न मनाया था। विराट कोहली की तरह इसे सही भावना से लें, जिन्होंने सबसे पहले पाकिस्तानी टीम को बधाई दी।' महबूबा ने ट्वीट के साथ विराट कोहली की वह तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह पाकिस्तानी बल्लेबाज रिज़वान से बात करते दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को 1.36 करोड़ की ठगी मामले में मिली राहत, जानें क्या है पूरा मामलाये भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को 1.36 करोड़ की ठगी मामले में मिली राहत, जानें क्या है पूरा मामला

टी-20 विश्वकप मैच में भारत को करना पड़ा था हार का सामना
रविवार 24 अक्टूबर को दुबई में खेले गए टी-20 विश्वकप मैच में इंडियन क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि साल 2007 से लेकर 2016 तक भारत कभी भी पाकिस्तान से वर्ल्ड कप के मुकाबलों में नहीं हारा है। तो वहीं, पाकिस्तान वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार भारत से जीता है।

English summary
PDF chief Mehbooba Mufti Haryana Minister Anil Vij T20 World Cup pakistan Kashmiris
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X