• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पानीपत से सिरसा के लिए चला ऑक्‍सीजन टैंकर हो गया गायब, ढूंढने जुटी पुलिस

|

पानीपत। हरियाणा में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्‍सीजन ले जा रहा एक टैंकर गायब हो गया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है। पानीपत के मतलौदा थाने के प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि, टैंकर पानीपत से सिरसा के लिए चला था। मगर वह वहां पहुंचा नहीं। जिला औषध नियंत्रक की शिकायत पर इसे लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Oxygen Tanker Missing in haryana, Police says the Tanker goes From Panipat To Sirsa

थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने कहा, "हम टैंकर के मामले की जांच कर रहे हैं।" उन्‍होंने कहा कि टैंकर बुधवार को पानीपत संयंत्र से तरल ऑक्सीजन भरवाने के बाद सिरसा के लिये रवाना हुआ था, लेकिन वहां तक नहीं पहुंचा। उसके चालक से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले एक अन्य घटना में हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने चौंकाने वाला बयान दिया था।

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बुधवार को कहा था, "अस्पतालों में भर्ती कोरोना मरीजों के लिये ऑक्सीजन लेकर पानीपत से फरीदाबाद जा रहे एक टैंकर दिल्ली सरकार द्वारा लूट लिया गया है।" उन्‍होंने आरोप लगाया कि, यह घटना तब हुई जब टैंकर दिल्ली की सीमा से होकर गुजर रहा था। विज ने यह भी कहा कि, टैंकरों के साथ अब पुलिस भेजी जाएगी। यूं कि, इन दिनों कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी के कारण चिकित्सीय ऑक्सीजन की मांग तेजी से बढी है।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बोले- दिल्‍ली सरकार ने लूटा हमारा ऑक्सीजन टैंकर, अब पुलिस भेजेंगेहरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बोले- दिल्‍ली सरकार ने लूटा हमारा ऑक्सीजन टैंकर, अब पुलिस भेजेंगे

विज ने रेमडेसिविर इंजेक्‍शन को लेकर भी चिंता जताई। उन्‍होंने कहा कि, सरकार ने इसकी कालाबाजारी रोकने के लिए यह निर्णय लिया है कि, हरियाणा में अब रेमडेसिविर बिना आधार कार्ड के नहीं मिलेगी। ड्रग विभाग के अफसरों को इस बाबत स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आदेश भी दे दिए हैं। रेमडेसिविर के अंबाला गोदाम पर ड्रग कंट्रोल विभाग के अफसरों को तैनात किया गया है। उन्‍होंने कहा कि, कोविड के समय प्रदेश भर में केमिस्ट को जाने वाली रेमडेसिविर व अन्य दवाओं का पूरा रिकॉर्ड रखा जाएगा।

English summary
Oxygen Tanker Missing in haryana, Police says the Tanker goes From Panipat To Sirsa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X