• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

निकिता मर्डर: मामले ने लिया सांप्रदायिक रंग, बल्लभगढ़ में आक्रोशित परिजन और लोगों ने किया एनएच जाम

|

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में कॉलेज से निकल रही एक छात्रा निकिता पर घात लगाए युवकों ने हमला कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि युवकों ने पहले निकिता का अपहरण करने की कोशिश की। इसमें नाकाम रहने पर निकिता की कनपटी पर गोली मारने के बाद दोनों युवक कार से फरार हो गए। सोमवार को हुए इस हत्याकांड के बाद निकिता के परिजनों और गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। निकिता के परिजन धरने पर बैठे और आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग करते रहे। पुलिस ने घटना में शामिल दोनों आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले ने सांप्रदायिक रंग ले लिया है। परिजनों का कहना है कि निकिता पर आरोपी धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए दबाव डाल रहा था।

Nikita Murder: family protested and demanded hearing in fast track court

परिजनों की मांग- जल्दी चाहिए न्याय

बल्लभगढ़ में मंगलवार को निकिता के परिजन और स्थानीय लोगों ने सोना रोड को जाम कर दिया। आक्रोशित परिजन हत्यारों को विकास दुबे की तरह सजा देने की मांग करते दिखे वहीं एक परिजन ने यह कहा कि फास्ट ट्रैक में इस मामले की सुनवाई हो ताकि जल्दी न्याय मिल सके। निकिता के माता-पिता ने आरोपियों को तुरंत मौत की सजा देने की मांग की और कहा कि वो न्याय के लिए सालों तक इंतजार नहीं कर सकते। सीसीटीवी में जब सबकुछ साफ दिख रहा है तो इसमें गवाह और सबूत की क्या जरूरत? निकिता के भाई प्रवीण ने कहा कि अगर बहन दूसरे समुदाय की होती तो उनको तुरंत इंसाफ मिल जाता। आक्रोशित लोगों ने कहा कि सरकार का बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ अभियान फेल है, दिनदहाड़े कॉलेज के बाहर हत्या हो जाती है, ऐसे में कोई क्या बेटी को पढ़ाएगा और बचाएगा।

Nikita Murder: family protested and demanded hearing in fast track court

निकिता हत्याकांड ने लिया सांप्रदायिक रंग

    Haryana: Exam देकर बाहर निकली छात्रा के अपहरण की कोशिश, असफल रहने पर मार दी गोली | वनइंडिया हिंदी

    निकिता के पिता के मुताबिक, आरोपी तौसीफ ने 2018 में भी उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था। कहा कि आरोपी बहुत पैसे वाला और ताकतवर है। परिजनों के मुताबिक, आरोपी बार-बार निकिता पर शादी और धर्म परिवर्तन करने का दबाव डाल रहा था। 2018 में अपहरण के बाद पंचायत के जरिए दोनों पक्षों में समझौता कराया गया था। परिजनों के मुताबिक, जब निकिता धर्म परिवर्तन करने के लिए नहीं मानी तो अग्रवाल कॉलेज के बाहर दिनदहाड़े उसकी हत्या कर दी गई। हत्या से पहले एक बार फिर आरोपी ने निकिता का अपहरण करने का प्रयास किया। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद खट्टर सरकार ने जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है।

    Nikita Murder: family protested and demanded hearing in fast track court

    सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

    निकिता हत्याकांड का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया। इसमें दिख रहा है कि तौसीफ और रेहान कार से आते हैं और अग्रवाल कॉलेज के बाहर निकिता के बाहर निकलने का इंतजार करने लगते हैं। जैसे ही वह कॉलेज के बाहर आती है, आरोपी तौसीफ उस पर झपट पड़ता है। निकिता को वो खींचकर कार में बैठाने की कोशिश करता है। निकिता के साथ निकली छात्राएं उसको बचाने की कोशिश करती है। तभी आरोपी पिस्टल निकालकर उसकी कनपटी को निशाना बनाकर फायर कर देता है। निकिता वहीं गिर पड़ती है और दोनों आरोपी कार से फरार हो जाते हैं।

    Ballabgarh छात्रा हत्याकांड: दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए दोनों आरोपी, CM खट्टर ने कही ये बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nikita Murder: family protested and demanded hearing in fast track court
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X